Home मनोरंजन Shweta Tiwari पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप, गृह मंत्री...

Shweta Tiwari पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप, गृह मंत्री ने कार्यवाही करने का दिया आदेश

0
156
Shweta Tiwari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भोपाल में एक विवादित बयान दे दिया जिसके चलते वह बहुत ही असमंजस में गिरी हुई है। जिसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने उनके खिलाफ एक्शन लेने तक की बात कह डाली है। दरअसल मामला टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का है जो हाल ही में भोपाल में आयोजित की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्रा को लेकर विवादित बयान में घिर चुकी है। जिसके बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है इसी के साथ-साथ एक का विरोध भी किया जा रहा है।

गृह मंत्री ने कमिश्नर को दिया निर्देश

इस विरोध पर संज्ञान लेने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह कहा कि उन्होंने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का बयान सुना है और देखा भी है। इसी कारण से वह इस बयान की निंदा करते हैं और उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को यह निर्देश दे डाला कि वह 24 घंटे के अंदर इस संबंध में सभी तथ्यों की जांच करके उन्हें रिपोर्ट निकाल कर दें, तब निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-लैला मैं लैला गाने पर Komal Choudhary ने किया धमाकेदार डांस,लोगों के छूटे छक्के, देखिए वीडियो….

क्या है पूरा मामला (Shweta Tiwari) 

हुआ कुछ यूं कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फैशन से जुड़ी हुई एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट और प्रमोशन के लिए प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद हुई थी। जहां पर उन्होंने बातचीत करते हुए यह कह दिया कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’। उन्होंने इस बात को बहुत ही मजाक वाली बातचीत में कह दिया।

इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता दिख रहा है। यूज़र भी ऐसे मुद्दे पर भगवान का नाम लेने पर ऐतराज जता रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here