Home मनोरंजन Shamita Shetty And Rakesh: शादी के बंधन में बंधने के थे वादे...

Shamita Shetty And Rakesh: शादी के बंधन में बंधने के थे वादे और रिश्ते के 6 ही महीने बाद हुए अलग

0
34
Shamita Shetty

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के सबसे चर्चित कपल राकेश बापत और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी केमिस्ट्री के चलते शो की शुरुआत से ही चर्चा में रहे हैं शुरू से दोनों के प्यार को देखकर हमेशा से ही फैंस ने इनके रिश्ते के बहुत आगे तक जाने की उम्मीद की थी पर अब शायद फैंस की ये उम्मीद टूटती नजर आ रही है।

Shamita Shetty और राकेश का ब्रेकअप

बिग बॉस ओटीटी में मिलने के बाद से ही शमिता (Shamita Shetty) और राकेश के प्यार की शुरुआत हुई थी। और शुरू से ही ये कपल शो के टॉप कपल्स में शामिल हो गया था। सेलिब्रिटी कपल्स की केमिस्ट्री से फैंस की काफी उम्मीदें जुड़ी हुई होती है और इनके भी फैंस को इनके हमेशा साथ रहने की उम्मीद थी। शो में तो इस कपल का प्यार साफ साफ दिखाई देता ही था पर शो खत्म होने के बाद भी अक्सर पार्टीज में इन दोनों को साथ स्पॉट किया गया है।पर पिछले कुछ दिनों से इनके बीच चल रही दरारों के कारण अब शायद इन दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है। हालांकि शो के दौरान ही शमिता ने इस साल शादी भी करने की बात की थी पर अब इन्हें देखकर ऐसा कोई आसार नजर नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें-Nora Fatehi: नोरा फतेही का नया अंग्रेजी गाना हॉट परफॉर्मेंस देती आई नजर

क्या है ब्रेकअप का कारण ?

निशांत ने शमिता (Shamita Shetty) को ये बोला था कि रिश्ते को आगे बढ़ाने से पहले एक बार राकेश को अच्छे से जान लो और अब शायद इनके रिश्ते खत्म होने की बात को देख कर ऐसा ही कुछ सच होता नजर आ रहा।आपको बता दें कि हाल ही में राकेश बापत ने मुंबई में नया घर खरीदा है जिसकी बालकनी में खड़े होकर उन्होंने तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर उस तस्वीर को शेयर किया और उनके कई फैंस ने उनसे कहा कि अब नया घर भी खरीद लिया अब तो शादी कर लो , काफी सवाल भी किए गए की आप शमिता से शादी कब कर रहे पर इनमें से किसी भी बात या सवाल पर राकेश ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। ऐसे में इनके अलग होने की बात काफी सामान्य नजर आ रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here