Monday, June 27, 2022
Homeमनोरंजनकिसी एक्टर से नहीं बल्कि अपने मामा से शादी करना चाहती है...

किसी एक्टर से नहीं बल्कि अपने मामा से शादी करना चाहती है Sara Ali Khan! जानिए कौन है सारा के मामा?

Sara Ali Khan बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। उनकी बॉलीवुड में बहुत कम समय में काफी ज्यादा पहचान बन गई है और उनके बहुत सारे फैंस भी हैं। बहुत ही कम समय में सारा ने कामयाबी की बुलंदियों को छू लिया है। Sara Ali Khan सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करती है। लेकिन सारा अली खान है सोशल मीडिया पर एक ऐसी बात कह दी जिसको सुनकर फैंस हैरान रह गए।

यह भी पढ़े :-Mouni Roy की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल, लोगों ने की खूब तारीफ

कुछ दिनों पहले Sara Ali Khan अपने पापा सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण शो में आई थी। जैसा कि आप सभी को पता ही है कॉफी विद करण शो में करण जौहर ऐसी सवाल पूछने की कोशिश करते है कि जिसका जवाब अभिनेता यह अभिनेत्री अटपटा जवाब दे देते है जिसके बाद वो फस जाते है।

Show में Sara Ali Khan ने जताई इच्छा :-

इस बार इस शो में Sara Ali Khan से जब करण जौहर ने पूछा कि आप किससे शादी करना चाहती है। तो उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं लेकिन क्या आपको पता है रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं।

सारा की सौतेली मां यानी की करीना कपूर के भाई है रणवीर कपूर।इस हिसाब से रणबीर कपूर सारा अली खान के मामा हुए, लेकिन सारा अली खान ने यह बात बिना डरे बिना हिचकीचाये सबके सामने बोल दिया।

यह भी पढ़े :-कटरीना कैफ इंदौर में विकी कौशल के साथ बिता रहीं वक्त, फैन्स बोले- ‘तीसरी फोटो में पति की ओर हैं निगाहें’

Sara Ali Khan ने बोला मेरी बेटी को जो भी पसंद आएगा मैं उससे बस 2-3 सवाल करूँगा जैसे उसके पॉलिटिकल व्यूज क्या है और ड्रग से रिलेटेड कुछ और सवाल पूछुंगा।मेरी बेटी को जो भी पसंद होगा वह मुझे भी पसंद होगा। जब करण ने सारा से पूछा की आप रणबीर को डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने मना कर दिया उन्होंने बोला मैं रणबीर से सिर्फ शादी करना चाहती हूँ। मैं डेट कार्तिक आर्यन को ही करना चाहती हूँ रणवीर को नहीं।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular