पूर्व पति नागा चैतन्य से जुड़े तीन टैटू होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु ने ‘नेवर एवर गेट ए टैटू’ की दी सलाह

नई दिल्ली:  सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन में शामिल हुए instagram और फैन के तमाम सवालों के जवाब दिए। जब एक यूजर ने अभिनेत्री से पूछा, “कुछ टैटू आइडिया जिन्हें आप किसी दिन आजमाना पसंद करेंगी?”, अभिनेत्री ने जवाब दिया, “आप जानते हैं कि एक बात जो मैं अपने छोटे से स्व को बताऊंगी वह है कभी टैटू नहीं बनवाना। कभी नहीं। कभी नहीं। . कभी, एक टैटू बनवाओ। ”

दिलचस्प बात यह है कि सामंथा के अपने पूर्व पति से जुड़े तीन टैटू हैं नागा चैतन्य. उनकी पीठ पर ‘वाईएमसी’ लिखा है, जो उनके अभिनय की शुरुआत ‘ये माया चेसावे’ के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिसमें उन्होंने रोमांस किया था। नाग चैतन्य। सामंथा की पसली पर शायद ही कभी देखा गया टैटू ‘चाय’ पढ़ता है, जो नागा चैतन्य का उपनाम है। और अंत में, सामंथा की कलाई पर एक वाइकिंग प्रतीक टैटू एक जैसा है जो नागा के पास भी है।

सामंथा और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी के बंधन में बंध गए और प्रशंसक उनके परी रोमांस के बारे में बड़बड़ाना बंद नहीं कर सके। हालांकि, पिछले साल उनका अलग होना चौंकाने वाला था। एक संयुक्त बयान में, युगल ने साझा किया था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।”

Leave a Comment