Tuesday, June 28, 2022
HomeमनोरंजनBollywood Movie- वॉर 2 के बाद साथ दिखेंगे Salman, Shahrukh और Hrithik...

Bollywood Movie- वॉर 2 के बाद साथ दिखेंगे Salman, Shahrukh और Hrithik Roshan? जाने पूरी खबर

Bollywood Movie- कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि शाहरुख(Shahrukh Khan) स्टारर पठान में सलमान खान (Salman Khan) के साथ रितिक भी नजर आएंगे। सलमान और रितिक(Kritik Roshan) अपने टाइगर और कबीर वाले रोल को इसमें कंटिन्यू करते। आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) भी रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की तरह ही एक Spy Universe बनाना चाहते है।

यह भी पढ़े :-डांस के दौरान गिरा Urfi Javed का टॉप, फैंस ने किया ट्रोल देखे वीडियो

पर शायद पठान(Shahrukh Khan) से को ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि रितिक(Kritik Roshan) ने इस मूवी(Bollywood Movie) से अपना हाथ पीछे खींच लिया है। रिपोर्ट की माने तो उन्हे सिर्फ अपने वॉर सीरीज से मतलब है वो इस Spy Universe का हिस्सा नहीं बनना चाहते है।

खबरों की माने तो आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) का कहना था कि पठान(Shahrukh Khan) और टाइगर 3(Salman Khan) दोनों के स्टोरी में कबीर(Kritik Roshan) के character का कोई सेंस नहीं बनता इसलिए इसमें वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे। उनका मन है कि वो एक अलग से ऐसी मूवी(Bollywood Movie) बनाए जिसमे ये तीनों character आए और बिग स्क्रीन पर चार चंड लगा दे।

यह भी पढ़े :-सनी लियोनी से करीना कपूर तक, फिल्म साइन करने से पहले एक्ट्रेसेस रख देती हैं ये शर्तें

आदित्य(Aditya Chopra) का प्लान है की वॉर 2 के बाद वो इस मूवी के स्क्रिप्ट पर काम करेंगे और दर्शकों को ये तीनों स्टार्स एक साथ बिग स्क्रीन(Bollywood Movie) पड़ देखने को मिलेंगे। तब तक वो चाहते है कि अपनी इन spy movies के जरिए दर्शक इन characters से जुड़ जाए और इन तीनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार हो जाए।

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular