Friday, May 20, 2022
HomeमनोरंजनAmrita Singh से तलाक के बाद Saif Ali Khan का इस फॉरनर...

Amrita Singh से तलाक के बाद Saif Ali Khan का इस फॉरनर मॉडल के साथ था अफेयर, यह थी ब्रेकअप की वजह

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं। सैफ अली खान की पहली शादी साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई थी। यह शादी सैफ और अमृता ने अपने घरवालों की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर की थी।

सैफ भी उम्र में अमृता सिंह (Amrita Singh) से 12 साल छोटे थे। यही कारण था कि यह शादी खासी चर्चाओं में रही थी। आपको बता दें कि इस शादी से सैफ और अमृता को दो बच्चे भी हुए थे जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि, शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे।

Rosa Catalano के साथ भी थे रिलेशनशिप मे

अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान की नजदीकियां इटालियन मॉडल रोज़ा कैटलानो (Rosa Catalano) के साथ बढ़ीं थीं। ख़बरों की मानें तो सैफ और रोज़ा की पहली मुलाकात केन्या में हुई थी। इसके बाद इनके बीच मेल-मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा और रोज़ा कैटलानो, सैफ के पीछे-पीछे भारत चली आई थीं। हालांकि,  सैफ और रोज़ा कैटलानो का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और लगभग दो सालों बाद इनका ब्रेकअप हो गया था।

ये भी पढ़ें- Ranbir-Alia की शादी के बाद मां Soni Razdan ने लिखा खास पोस्ट, तस्वीरें वायरल

saif ali khan

क्यो हुआ था रोज़ा के साथ ब्रेकअप

सैफ और रोज़ा का ब्रेकअप क्यों हुआ था इसके बारे में खुद रोज़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था। रोज़ा कैटलानो के अनुसार, उन्हें भारत आने के बाद पता चला था कि सैफ तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। यही नहीं रोज़ा सैफ के मूड स्विंग की समस्या से भी परेशान थीं।

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह बनीं मां, बेटे का किया वेलकम

Kareena Kapoor के साथ की शादी

कहा यह भी जाता है कि सैफ ने रोजा को कोई भी फाइनेंशियल सपोर्ट नहीं किया था। इन्हीं सब वजहों के चलते रोजा और सैफ के रिश्ते में दरार आ गई और यह एक दूसरे से अलग हो गए थे। आपको बता दें कि सैफ ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर खान से दूसरी शादी कर ली थी।

saif ali khan

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular