रिद्धिमा कपूर के पती भारत साहनी ने Alia-Ranbir को दीं शुभकामनाएं, कही ये बात

नई दिल्ली: दिनों के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्टका अंतरंग विवाह समारोह, रिद्धिमा कपूरका पति भारत साहनी सोशल मीडिया पर नवविवाहितों को विश किया है।

रणबीर-आलिया के बड़े दिन की कुछ प्यारी तस्वीरें और मेहंदी समारोह से कुछ समूह तस्वीरें साझा करते हुए, भरत ने युगल के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

भरत ने लिखा, ‘पिछले कुछ दिन सीधे तौर पर एक परीकथा से निकले हैं। खूबसूरत जोड़ी को बधाई और प्यार, खुशियों और ढेर सारी खुशियों से भरे आगे के शानदार सफर के लिए आप दोनों की शुभकामनाएं बच्चों को. भगवान भला करे @aliabhatt #Rans।’ जैसे ही पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, उनकी पत्नी रिद्धिमा ने कमेंट सेक्शन में उस पर एक दिल का इमोटिकॉन गिरा दिया।

अपनी शादी के दिन की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा, ‘आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर…हमारी पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।’

काम के मोर्चे पर, युगल अगली बार अयान मुखर्जी की ‘में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे’ब्रह्मास्त्र’। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment