Monday, July 4, 2022
HomeमनोरंजनFertility Issue के कारण Priyanka Chopra ने लिया सरोगेसी का सहारा? जाने...

Fertility Issue के कारण Priyanka Chopra ने लिया सरोगेसी का सहारा? जाने क्या है सच्चाई

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra ) कल अपने मां बनने की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। निक जोनास ने भी यह खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिया। एक अमेरिकी पत्रिका ने दावा किया है कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी हुई है। प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra) की बेटी का जन्म अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक हॉस्पिटल में हुआ है।

जैसे ही प्रियंका चोपड़ा के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही उनके फर्टिलिटी इशू के बारे में भी लगातार पोस्ट साझा किए जा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि फर्टिलिटी यीशु के कारण उन्होंने सेरोग्रेसी प्रोसेस को अपनाया।

यह भी पढ़े :-Sanjeeda Sheikh ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बोल्ड तस्वीर, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘भगवान ऐसी खूबसूरत बीवी सबको दे

क्या है मामला-

प्रियंका(Priyanka Chopra) और निक ने पैरेंट्स बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया और उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट्स देखने को मिले हैं, जहां कहा जा रहा है कि कपल ने यह फैसला प्रियंका के फर्टिलिटी इश्यू की वजह से लिया है। कुछ लोग इस पोस्ट को सही कह रहे हैं और कुछ लोग इस पोस्ट को गलत।

Priyanka Chopra को नहीं है फर्टिलिटी इश्यू-

KoiMoi ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा, ‘प्रियंका को कोई भी फर्टिलिटी इश्यू नहीं है, लेकिन वो अब 39 साल ही हैं और उनके लिए ये आसान नहीं होता। साथ ही साथ प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल के कारण सेरोग्रेसी प्रोसेस को अपनायी है।

बच्चे की हुई प्री मैच्योर डिलीवरी-

रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनास ने जिस महिला को अपने बच्चे को जन्म देने के लिए चुना है, वह महिला पांचवी बार मां बनी है। प्रियंका चोपड़ा के बच्चे का जन्म अप्रैल में होना था लेकिन अभी उनके बच्चे का जन्म हो गया है और वह एक प्रीमेच्योर बेबी है। जिसके कारण उसे अभी हॉस्पिटल में रखा गया है।

यह भी पढ़े :-रणवीर सिंह नहीं अजय देवगन थे ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए पहली पसंद, लेकिन इस वजह से नहीं बनी बात

कल प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की थी कि वह सेरोग्रेसी प्रोसेस से मां बनी है। जैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने की खबर फैंस को दें उन्हें बॉलीवुड के बड़े एक्टर एक्ट्रेस के साथ-साथ फैन्स में शुभकामनाएं देने लगे।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular