Tuesday, June 28, 2022
HomeमनोरंजनRaveena Tandon ने किया बड़ा खुलासा, बोली- Akshay Kumar ने मेरे साथ....

Raveena Tandon ने किया बड़ा खुलासा, बोली- Akshay Kumar ने मेरे साथ….

बॉलीवुड के एक्टर akshay Kumar एक जाने-माने एक्टर है और वह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में एक माने जाते हैं। अक्षय(Akshay Kumar )ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। अक्षय ने 1991 में सौगंध फिल्म से डेब्यू किया था। उसके बाद उनके करियर में काफी उतार-चढ़ाव है लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं माना। लगातार मेहनत करने की बदौलत आज वह एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिए हैं। 1993 में अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा रिलीज हुई थी जिसके बाद वह रातों-रात स्टार बन गए थे।

यह भी पढ़े :-“रणवीर बेड पर…” कहते कहते Deepika ने खोले अपने और Ranveer के बेडरूम राज, देखे कुछ अनदेखी तस्वीरें

इस फिल्म में अक्षय(Akshay Kumar ) के साथ सुनील शेट्टी, नसरुद्दीन शाह और राजा मुराद जैसे दिग्गज भी थे। इस फिल्म में रवीना टंडन(Raveena Tandon) भी मुख्य भूमिका में मौजूद थी। इस फिल्म का बजट सिर्फ 3.75 करोड़ था हालंकि फिल्म ने 22.65 करोड़ की बंपर कमाई की थी। इस फिल्म में मिली सफलता के बाद अक्षर और रवीना(Raveena Tandon) दोनों का करियर काफी ज्यादा ऊंचाइयों पर पहुंच गया।

Raveena Tandon

इस फिल्म में रवीना टंडन(Raveena Tandon) ने” टिप टिप बरसा” पानी पर डांस किया था। फिल्म इस गाने ने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा किस फिल्म को रिकॉर्ड करने में 4 दिन का समय लगा था। रवीना टंडन ने इस फिल्म को रिकॉर्ड करने के दौरान कई तरह की परेशानियों का सामना किया था।

newzmenia वेबसाइट के अनुसार रवीना टंडन ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि टिप टिप बरसा पानी को एक अधूरी बनी बिल्डिंग में फिल्माया गया था। रवीना टंडन ने कहा कि इस फिल्म को फिल्माते समय मेरे पैर में काफी सारे कंकड़ शुभ रहे थे और मुझे तेज बुखार भी था। इस गाने को शूट करते समय में जो इतना बुखार था कि मैं बीच-बीच में शहद और अदरक पीती थी ताकि बुखार थोड़ा कम हूं। गाने में मुझे भी के सूट करना था इसी दौरान मेरे पीरियड भी शुरू हो गए थे। मुझे गाने को शूट करने के दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Raveena Tandon

रवीना(Raveena Tandon) ने बताया कि “इस गाने को फिल्माते समय मेरे पैरों में काफी कंकड़ पत्थर चुभ रहे थे. इतना ही नहीं बारिश के लिए इस्तेमाल किया जा रहा टंकी का पानी भी काफी ज़्यादा ही ठंडा था. पानी में बार-बार भीगने के कारण मुझे जुकाम और तेज बुखार भी आ गया था

यह भी पढ़े :-फिर सुर्खियों में छाई Malaika Arora! यह ड्रेस पहन पार की सारी हदें

रवीना ने आगे बताया, “तेज बुखार के कारण मेरा बदन तप रहा था. ठंड से बचने के लिए मैं सेट पर बार-बार शहद और अदरक वाली चाय पी रही थी. इसके आलावा इस फ़िल्म के दौरान घुटनों पर गोल-गोल घूमने के दौरान मेरा पैर काफी छिल गया था. यहां तक कि उस दौरान मेरे पीरियड्स भी चालू थे और इस गाने में मुझे बेहद सेक्सी भी दिखना था. ये सब करना मेरे लिए काफी कठिन हुआ था.”

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular