Tuesday, June 28, 2022
HomeमनोरंजनOTT पर रिलीज हो सकती है Ranveer Kapoor- Sanjay Dutta की फिल्म...

OTT पर रिलीज हो सकती है Ranveer Kapoor- Sanjay Dutta की फिल्म ‘ Shamshera ‘, डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बताई सच्चाई

रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) को आखरी बार संजय दत्त की बायोग्राफी पर बनी फिल्म संजू में देखा गया था। उसके बाद से फैंस लगातार रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) की अगली फिल्म आने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि लंबे समय के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर यशराज बैनर के तले बनी फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 18 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो सकती है। हालांकि कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए यह अटकलें लगाई जा रही है कि यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

हाल ही एक रिपोर्ट में ‘Shamshera’ को लेकर ये दावा किया था कि फिल्म पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदी है। आपको बता दें कि थियेटर में रिलीज होने के बाद यह फिल्म अमेज़न प्राइम पर भी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें-Sonakshi Sinha जल्द बनने वाली है Salman Khan के घर की बहू, क्या सलमान-सोनाक्षी करने वाले हैं शादी, जाने पूरा सच

डायरेक्टर Karan Malhotra ने बताया सच

‘Shamshera’ को डिजिटल प्लेट फार्म पर रिलीज करने के बारें बताते हुए डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने कहा कि ये प्रोड्यूसर की कॉल होगी। करण ने आदित्य चोपड़ा की तारीफ की और कहा कि यह सारी फिल्म की राइट उन्हीं के हाथ में है।

सब कुछ प्रोड्यूसर के हाथ में है (Ranveer Kapoor) 

उन्होंने आगे बताया कि मैंने पूरी ईमानदारी और पूरी कोशिश के साथ फिल्म बनाई है और उन सभी का बखूबी इस्तेमाल कर फिल्म को अच्छी आकार देने का प्रयास किया। अब सब कुछ आदि पर निर्भर है। वह इसे कैसे रखना चाहता है, उसकी क्या योजना है, सब कुछ उसके हाथ में है। मैंने बतौर निर्देशक अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अब मेरे पास बॉलीवुड सर्वश्रेष्ठ निर्माता हैं जो इसे और आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी इसके बारे में कुछ बताना जल्दी बाजी होगी। अभी हम नहीं बता सकते हैं कि फिल्म और टीवी पर रिलीज होगी कि थियेटर्स में।

यह भी पढ़ें-Palak Tiwari ने कलरफुल ब्रालेट में दिखाया ‘बोल्ड’ अंदाज, वीडियो देख फैंस ने कहा, ‘माय ड्रीम गर्ल’

बिग बजट पीरियड-एक्शन फिल्म है

‘Shamshera’ एक बिग बजट पीरियड-एक्शन फिल्म है। रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) अपने पूरे करियर में पहली बार डबल रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) डाकू और उसके बेटे दोनों का रोल करेंगे। यह फिल्म 19वीं शताब्दी के कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular