Wednesday, May 25, 2022
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor ने नहीं बताई शादी की तारीख, कहा- “मुझे पागल कुत्ते...

Ranbir Kapoor ने नहीं बताई शादी की तारीख, कहा- “मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है।”

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अभिनेता और एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। शादी के माहौल के बीच फैंस इन दोनों की शादी को लेकर भी काफी बेताब नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की शादी से जुड़ी कोई ना कोई खबर चर्चा में रहती हैं।

बीते दिनों में एक बार फिर रणबीर और आलिया की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया हैं। इसी क्रम में अभिनेता Ranbir Kapoor ने अपनी शादी पर प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में बातचीत की हैं।

जल्द कर सकते हैं शादी

फैन्स लगातार सवाल कर रहे हैं कि दोनों ने अपनी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है या नहीं। इंटरव्यू में Ranbir Kapoor ने शादी की तारीख से जुड़े सवाल पर रिएक्ट किया। रणबीर का कहना रहा कि वह और आलिया शादी करने के पूरे मूड में हैं। साथ ही दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंधेंगे।

यह भी पढ़े- Urfi Javed की बहन Dolly Javed ने पूल में की मस्ती, तस्वीरें वायरल

Ranbir Kapoor का रिएक्शन

Ranbir Kapoor ने आलिया संग शादी की तारीख पर रिएक्ट करते हुए कहा, “मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया के आगे शादी की डेट अनाउंस कर दूं, लेकिन इतना जरूर कहुंगा कि मैं और आलिया दोनों ही शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि यह जल्द होगा।

यह भी पढ़े- Kangana Ranaut को फिल्म में नहीं लेना चाहते कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर, बताई वजह

पहले आलिया के पिता महेश भट्ट ने दी थी प्रतिक्रिया

इससे पहले आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी दोनों की शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। एक वेबसाइट से बात करते हुए फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने कहा कि यह सारी खबरें सिर्फ अफवाहें हैं। इस तरह की चीजें लंबे समय से होती आ रही हैं। वहीं रणबीर की मौसी रीमा जैन ने भी उनकी शादी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन कब करेगें ये पता नहीं।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular