Wednesday, May 25, 2022
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor के पास्ट रिलेशन पर Alia Bhatt का रिएक्शन, कहा- मैं...

Ranbir Kapoor के पास्ट रिलेशन पर Alia Bhatt का रिएक्शन, कहा- मैं किसी से कम हूं क्या

नई दिल्ली: इन दिनों चार्मिंग कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के ही चर्चे हैं। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, आलिया और रणबीर की शादी 13 अप्रैल से 18 अप्रैल के बीच होगी। कपल की वेडिंग किसी ड्रीमी डेस्टिनेशन पर नहीं, बल्कि आरके हाउस में होगी। फैंस रणबीर और आलिया को एक दूजे का होते हुए देखने के लिए बेकरार हैं।

Alia Bhatt का पहले का इंटरव्यू 

2019 में एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया (Alia Bhatt) से रणबीर के पास्ट रिलेशन और ब्रेक अप के बारे में पूछा गया, तो इस पर एक्ट्रेस ने भी अपने पास्ट रिलेशनशिप की तरफ इशारा कर दिया था। इतना ही नहीं करीब तीन साल पहले दिए इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर भी रिएक्ट किया था।

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की तारीख हुई फाइनल, पुश्तैनी घर में होगी शादी

रणबीर कपूर को बताया हीरा

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में Alia Bhatt ने रणबीर कपूर की खूब तारीफें की थीं और उन्हें ‘हीरा’ बताया था। आलिया भट्ट ने कहा था, “मैं आपको बता दूं कि वह मुश्किल नहीं बल्कि वह बेहद साधारण इंसान हैं। वह इतने अच्छे इंसान हैं कि काश मैं भी उनके जैसी ही अच्छी हो पाती। एक एक्टर के रूप में, एक व्यक्ति के रूप में, हर रूप में वो बहुत अच्छे हैं। वह मुझसे कहीं बेहतर इंसान हैं और साथ ही शादी करने के बारे में? खैर, यह केवल एक चीज है जो अभी परेशान कर रही है। हर सुबह मुझे खबर मिलती है कि मेरी शादी हो रही है। इन खबरों से मैं हैरान हो जाती हूं लेकिन अब हमें इसकी आदत हो चुकी है।”

ये भी पढ़ें- VIDEO: शहनाज गिल ने खेत में की मस्ती, अपने पिंड से शेयर किया ये क्यूट वीडियो

रणबीर कपूर पास्ट रिलेशनशिप पर ऐसा था Alia Bhatt का रिएक्शन

यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि रणबीर कपूर का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। रणबीर के पास्ट रिलेशनशिप पर बात करते हुए आलिया ने कहा था- इससे क्या फर्क पड़ता है? ये इंसान की जिंदगी का हिस्सा होता है और इसकी परवाह कौन करता है? और मैं थोड़ी ना कम हूं।

आलिया की बातों से तो साफ जाहिर है कि उन्हें रणबीर कपूर के पास्ट रिलेशनशिप से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो सिर्फ रणबीर संग अपने प्यार और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड पर यकीन रखती हैं। एक दूसरे के लिए आलिया और रणबीर का प्यार वाकई में किसी के भी दिल को छू सकता है। फैंस अब आलिया को रणबीर की दुल्हनियां बने देखना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular