Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजनरणबीर कपूर- आलिया भट्ट के फैंस के लिए आई बुरी खबर,अभी नहीं...

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट के फैंस के लिए आई बुरी खबर,अभी नहीं होगी दोनों की शादी-सामने आई एक नई तारीख़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे इस समय खूब चमक रहे हैँ। वहीँ हर दिन नये जोड़ों की शादियों की खबरें भी सामने आ रही हैँ। यह नवंबर और दिसम्बर बहुत ही ख़ास बनने वाला है। सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड के दो कपल्स शादी के बंधन में इस साल बंध सकते हैँ। यह दो कपल्स विक्की कौशल- कटरीना कैफ और राजकुमार राव- पत्रलेखा हैँ।

दूसरी तरफ रणबीर कपूर- आलिया भट्ट के फैंस भी उनकी शादी की डेट के लिए बेसब्री से राह देख रहे हैँ। अगर आप भी चाहते हैँ कि इस जोड़े की शादी जल्दी से हो जाए तो शायद अब आपका दिल टूटने वाला है क्यूंकि रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की शादी को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। तो चलिए जान लेते हैँ कि अब कब हो सकती है रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की शादी –

कब होगी रालिया की शादी

बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि- “शादी अप्रैल 2022 तक के लिए टल चुकी है।” ‘इस साल रणबीर- आलिया की शादी नहीं हो पाएगी, लेकिन विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस साल एक हो जाएंगे।’ जैसे ही ये पोस्ट किया गया वैसे ही यह पोस्ट वायरल हो गयी। साथ ही इस पर लोगों के रिएक्शन भी आने लग गए।

आखिर क्यों टली रालिया की शादी

विरल भयानी ने अपने इस पोस्ट में आगे शादी टालने की वजह की वजह भी बता दी है। विरल ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारी जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से यह फैसला किया है।’

रालिया का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर – आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखने वाले हैँ। इस फिल्म में दोनों साथ लीड किरदार में फैंस को दिखेंगे। फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल अदा करेंगे।

वहीं आलिया भट्ट एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ में सीता के लीड रोल में दिखाई देंगी। उनके अलावा फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ भी नज़र आ सकती हैँ। वहीं रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’, ‘अंदाज अपना अपना 2’ और करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखेंगे।

Kanchan Goyalhttps://factspigeon.com
कंचन गोयल अभी माखनलाल पत्रिकारिता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर रही हैं। इसके अलावा इन्हे निष्पक्ष होकर पत्रिकारिता करना पसंद है। सच्चाई और तथ्यों के आधार पर स्टोरी करने को महत्व देती हैं। इनका मानना है कि पढ़ाई, लिखाई करने से रचनात्मक सोच में उत्पत्ति है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular