शादी के बंधन में बंध जाएंगे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, काशी विश्वनाथ मंदिर में की पूजा

Alia Bhatt और Ranbir kapoor की रिलेशनशिप की खबरें तभी से सुर्खियों में है जबसे दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की। इस फिल्म में Ranbir kapoor और Alia बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे। खास बात यह है कि फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनो एक-दूसरे के करीब आए और अब दोनों अपना रिलेशनशिप एंजॉय कर रहे हैं। और तो और इसी बीच दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में हैं। अब आलिया और Ranbir ने फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म कर ली है और शूटिंग के बाद दोनों ने अयान मुखर्जी के साथ काशी के विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए और फ़िल्म की कामयाबी के लिए प्रार्थना की।

इस दौरान आलिया(Alia) ने फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में आलिया और रणबीर बाकी लोगों के साथ एक नाव पर हैं। और इस में आलीया(Alia) ने येलो कलर का लहंगा और रणबीर ने रेड शर्ट और डेनिम जीन्स पहनी है।

यह भी पढ़े:-https://factspigeon.com/entertainment/aamir-khan-says-on-the-kashmir-files/

खत्म हुई ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने कहा साल 2018 में ब्रह्मास्त्र (पार्ट 1) की शूटिंग शुरू हुई थी और अब आख़िरकार खत्म हो गई है। मैं काफी समय से इसे कहने के लिए बेताब थी कि इट्स अ रैप (फिल्म की शूटिंग खत्म हुई)। सिनेमा में 9 सितंबर को आपसे मिलते है।

यह भी पढ़े:-काउच पर बैठकर पहले से ज्यादा ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, दिखाईं ऐसी अदाएं फैंस रह गए भौचक्के

अप्रैल में शादी की खबर

कुछ दिनो से ये खबर आँ रही है कि अप्रैल में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।सिर्फ़ इतना ही नहीं सुनने में आ रहा है दिनो ने अपने काम से कुछ दिनो का ब्रेक भी लिया है। और उसी दौरान दोनो शादी करने वाले हैं । अब ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ , ये तो रणबीर और आलिया ही बता सकते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

हालांकि रणबीर की बुआ रीमा जैन से जब पूछा गया , उन्होंने कहा ‘दोनों शादी तो करेंगे, लेकिन कब इस बारे में मैं नहीं जानती हूं। और अगर अप्रैल में करते तो अभी हम शादी की तैयारी करते । अगर ये सच है तो हमारे लिए भी शॉकिंग है , क्योंकि हमें अभि तक इस बारे में कुछ नही पता।

Leave a Comment