Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का वेडिंग वेन्यू हुआ फाइनल, इस पुश्तैनी घर में लेगें कपल सात फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। हालांकि, अभी तक कपल की शादी को लेकर किसी भी तरफ से बयान नहीं आया है।

अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू फाइनल हो गया है। रणबीर उसी जगह आलिया के साथ सात फेरे लेना चाहते हैं, जहां पर कभी उनके पैरेंट्स ने शादी रचाई थी।

ये भी पढ़ें- Netflix ने रोकी Will Smith की नई फिल्म Fast and Loose, ऑस्कर विवाद के बाद हुए नुकसान

इस जगह हो सकती है शादी

कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस (RK House) में सात फेरे लिए थे। अपने पैरेंट्स की तरह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी चेम्बूर स्थित कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी करना चाहते हैं। दोनों की शादी इस महीने यानी अप्रैल में होगी और वेडिंग सेरेमनी में करीब 450 मेहमान शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने साडी पहन लहराया पल्लू, फैंस के उड़ गए होश, वीडियो वायरल

आलिया के परिवार को हैं शादी की जल्दी

कपूर फैमिली अप्रैल के आखिर में रणबीर और आलिया (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding) की शादी कराना चाहती थी, लेकिन आलिया भट्ट का परिवार जल्द से जल्द शादी कराना चाहता है, क्योंकि एक्ट्रेस के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत काफी खराब है। रिपोर्ट के अनुसार, कपल के करीबी लोगों से कहा गया है कि अप्रैल के दूसरे सप्ताह में दोनों की शादी होगी। हालांकि, अभी वेडिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

Leave a Comment