Tuesday, May 24, 2022
Homeमनोरंजनराहुल भट्ट ने बदली बात, कहा कि लग्जरी हॉल में भी हो...

राहुल भट्ट ने बदली बात, कहा कि लग्जरी हॉल में भी हो सकती है Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। बीते कई समय से दोनों कलाकारों की शादी को लेकर लगातार कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

इसी बीच सुबह रणबीर और आलिया की शादी (ranbir alia wedding) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया था रणबीर-आलिया (ranbir alia wedding) की शादी पोस्टपोन कर दी गई है।

alia bhatt

राहुल ने कहा लग्जरी होटल में भी हो सकती है शादी

राहुल भट्ट ने कहा है कि उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी न होने की बात कभी कही ही नहीं है। और साथ ही उनकी बात को घुमाह फिराकर पेश किया गया। राहुल के मुताबिक ये शादी अब भी पहले से तय कार्यक्रम के हिसाब से ही हो रही है। लेकिन, हो सकता है कि शादी का स्थान लोगों के लिए सरप्राइज हो। राहुल ने संकेत दिया कि यह शादी मुंबई के किसी लग्जरी होटल में भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Bharti Singh के बेटे की फोटो का फैंस को है इंतजार, एसे में फैंस ने कर दिया ये काम

alia bhatt

13 या 14 अप्रैल को नहीं होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहुल ने एक वेबसाइट से कहा था कि अब शादी 14 अप्रैल को नहीं हो रही है और 13 अप्रैल को भी कोई समारोह नहीं है। पशादी करीब एक हफ्ते के लिए टाली जा रही है। हालांकि, अभी तक कोई अंतिम तारीख तय नहीं की गई है।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि राहुल ने कहा कि मीडिया में शादी की तारीख लीक होने के वजह शादी टल गई है। उन्होंने कहा था कि, “शादी हो रही है, यह सभी को पता है। लेकिन 13 या 14 अप्रैल को कोई शादी नहीं है। यह पक्की बात है।

alia bhatt

महेश भट्ट ने नहीं बताई थी तारीख

इसी बीच, इस बारे में जब एक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) के पिता महेश भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे शादी की तारीखों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि “मुझे रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करने के लिए कहा था। ऐसे में मैं उसके अनुरोध की अवहेलना कैसे कर सकता हूं।”

ये भी पढ़ें-  KGF 2 First Review: रोंगटे खड़े कर देगा ‘केजीएफ 2’ का क्लाइमैक्स, ‘तूफान’ हैं यश और संजय दत्त

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular