‘राधेश्याम’ की असफलता पर बोले प्रभास: शायद हमसे स्क्रिप्ट में कुछ चूक हुई

नई दिल्ली: ‘जैसी ब्लॉकबस्टर दी है’बाहुबली’, प्रभास से हमेशा उम्मीदें ज्यादा रहती हैं। उनकी नवीनतम रिलीज़ ‘राधे श्याम’ दर्शकों के साथ क्लिक करने में विफल रही और एक बड़ी सफलता के रूप में सामने नहीं आई। फिल्म की विफलता के बारे में बोलते हुए, प्रभासी हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को बताया कि यह कोविड के कारण हो सकता है या हो सकता है कि उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ याद किया हो। ‘राधे श्याम’ एक पीरियड लव ड्रामा थी और अभिनेता ने यह भी कहा कि शायद दर्शक उन्हें प्रेम कहानियों में नहीं देखना चाहते, यही वजह है कि फिल्म टंकी हो गई।

दर्शकों की उम्मीदों के बारे में बोलते हुए, प्रभास ने पहले बीटी से कहा था, “दर्शक प्रभास को बाहुबली के रूप में देखना चाहते हैं, और वे हर बार उस छवि को चाहते हैं। मेरे लिए, यह हमेशा रोमांचक नहीं होता है। हां, निश्चित रूप से, जब मैं एक प्रोजेक्ट लेता हूं, तो मुझे इसे करने में मजा आता है, क्योंकि हम सुपरमैन, स्पाइडर-मैन जैसी फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं और हम स्क्रीन पर इतनी बड़ी फिल्में और सुपरहीरो बनाना और देखना जारी रखेंगे, और मैं भी करूंगा। लेकिन साथ ही मैं छोटी फिल्में भी करना चाहता हूं। मैं कहानी सुनाने और दर्शकों का मनोरंजन करने के मामले में कुछ अलग करना चाहता हूं और मैं इसकी योजना बना रहा हूं।”

प्रभास के पास आगे की परियोजनाओं की एक आशाजनक लाइन है। वह ओम राउत की महाकाव्य काल गाथा ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे। यह मेगा फिल्म भी सितारे सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह महत्वपूर्ण भागों में। उनके पास श्रुति हासन के साथ ‘सालार’ और प्रोजेक्ट ‘के’ भी है दीपिका पादुकोने और अमिताभ बच्चन।

Leave a Comment