Monday, July 4, 2022
HomeमनोरंजनBig Boss 15 फेम करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर...

Big Boss 15 फेम करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर एक्टर पेरेंट्स ने दिया पहला रिएक्शन,बोले- बेटे की खुशी जरूरी है

Big Boss 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के पैरंट्स ने तेजस्वी प्रकाश को लेकर मीडिया में अपनी फीलिंग शेयर की है। एक इंटरव्यू के दौरान करण के माता-पिता ने कहा कि हम तेजस्वी से मिलना चाहते हैं। और सामने से दोनों के फीलिंग जानना चाहते हैं। करण के पेरेंट्स ने कहा कि हम दोनों उसके आने का इंतजार कर रहे हैं।

Big Boss स्पेशल बॉन्डिंग की वजह से खबरों में रहता है कपल

आपको बता दें कि Big Boss लव बर्ड करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपने खास बॉन्डिंग के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। शो(Big Boss) में दर्शक इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं और यह रोज किसी न किसी बात को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इनके लड़ाई झगड़े के वीडियो वायरल होते हैं तो कभी इनकी प्यार भरी बातों की वीडियो वायरल होते हैं।

यह भी पढ़ें-OTT पर रिलीज हो सकती है Ranveer Kapoor- Sanjay Dutta की फिल्म ‘ Shamshera ‘, डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बताई सच्चाई

करण और तेजस्वी के बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं पैरेंट्स

ईटाइम्स से बात करते हुए, करण के पिता एसपी कुंद्रा ने कहा, “अपने अभी तक जो शो(Big Boss) में देखा और सुना, उसी पर भरोसा किया है। करण और तेजस्वी को बाहर आना है और पहले हमें एक दूसरे से मिलना है। जब हम मिलेंगे, देखेंगे और बात करेंगे, तभी किसी बात पर निर्णय होगा क्योंकि अभी कई फैसले लेने बाकी हैं।

कुछ चीजें हैं जिनमें सुधार की जरूरत है। हम चाहते हैं कि दोनों हमेशा साथ रहे, लेकिन उससे पहले कुछ चीजें हैं जिन्हें उन्हें सुलझाना होगा। हम उस समय का इंतजार कर रहे हैं जब वे बाहर आएंगे और उनके साथ अपने विचार साझा करना चाहते हैं। आखिर यह मेरे बेटे की जिंदगी और उसकी खुशी है। यह हमारे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है।”

यह भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा द कपिल शर्मा में पहुंचने पर हुए ट्रोल, लोगों ने याद दिला दी पुरानी बात

“टॉक्सिक बॉयफ्रेंड” कहने जाने पर परेशान हो गई थीं मां

करण कुंद्रा की मां ने खुलासा किया कि वीकेंड की वार(Big Boss) एपिसोड के दौरान जब सलमान खान ने करण कुंद्रा को डांटा था तब वह रात को सो नहीं पाए थे। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह चौंकाने वाली बात थी कि करन को टॉक्सिक बॉयफ्रेंड कहा जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि उसने ईमानदारी के साथ यह गेम खेला।

:- ज्योति मिश्रा
FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular