Alia-Ranbir की शादी पर पलक तिवारी-आदित्य सील ने कहीं यह बाते

नई दिल्ली: पालक तिवारी-आदित्य सील का रीमिक्स वीडियो’मांगा है क्याटिप्स म्यूजिक द्वारा निर्मित (‘रंगीला’ का गाना) कल रिलीज होगा लेकिन इसका टीजर पहले ही सोशल मीडिया पर खूब हिट हो रहा है। ETimes, पलक और आदित्य के साथ एक विशेष बातचीत में आदित्य कई चीजों के बारे में बेहद स्पष्ट हो गए, उनमें से एक गीत है।

कल शाम, ETimes ने उनसे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी के बारे में बात की क्योंकि आदित्य की शादी आलिया की बेस्टी अनुष्का रंजन से हुई है। और, हमने इस बात पर भी ध्यान दिया कि गीत को देखने के बाद वे क्या सोचते हैं कि राम गोपाल वर्मा की प्रतिक्रिया क्या होगी। पलक ने अपनी मां के बारे में बताया श्वेता तिवारी साथ ही, और हाँ, हमने उससे पूछा कि क्या वह सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे को डेट कर रही है, इब्राहिम अली खान. नीचे दिया गया वीडियो देखें:

 

पलक ने यह कहते हुए शुरुआत की कि 1995 के प्रतिष्ठित ‘मंगता है क्या’ के रीमिक्स संस्करण में भाग लेने के लिए कहने पर उन्हें दबाव महसूस हुआ। दूसरी ओर, आदित्य ने कहा कि उन्हें रीमिक्स से नफरत है और बहुत से लोग कुछ श ** कर रहे हैं। *y रीमिक्स क्षेत्र में काम करते हैं, लेकिन आदित्य नारायण ने इस गाने को गाया है और इसलिए उन्होंने ‘हां’ कहा है, इससे वह प्रभावित हुए। “यह तथ्य कि गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करने जा रहे थे, यह सोने पर सुहागा था।”

आदित्य का कहना है कि वह शुरू में पलक को सहजता से नाचते हुए देखकर चकित रह गए क्योंकि उसने उससे एक दिन पहले रिहर्सल शुरू कर दी थी, लेकिन जल्द ही उन्हें सही करने में लग गई। हालांकि, सील यह नहीं जानना चाहती कि ‘रंगीला’ के निर्माता राम गोपाल वर्मा, जिनके पास हास्य की निराला है, पलक के साथ अपने रीमिक्स को देखकर क्या सोचेंगे। हालांकि वह मुस्कुराते हैं और कहते हैं, “शायद चुपके से, मैं जानना चाहूंगा।”

पलक इस बात से नाराज नहीं है कि वह सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जुड़ गई। वह उन अटकलों पर सवाल उठाती हैं जो आज का मीडिया बनाता है और निश्चित रूप से जानना चाहता है कि कहानियों पर पाठकों की टिप्पणियों से कहानियां क्यों बनाई जाती हैं। लेकिन हां, वह स्वीकार करती हैं कि अगर उन्हें अभिनय करना है तो ट्रोलिंग एक ऐसी चीज है जिससे उन्हें निपटना होगा। लेकिन हां, वह सवाल करती हैं कि आज के समय में ज्यादातर अभिनेताओं का लगभग हर काम सोशल मीडिया पर क्यों चलाया जाता है।
आदित्य हमें उन बदलावों के बारे में बताने के लिए आते हैं जो शादी ने उनके जीवन में लाए हैं।

पलक ने अपने और उनकी मां श्वेता तिवारी के जीवन के कठिन समय के बारे में भी बताया। और, आदित्य सील जिनकी शादी हो चुकी है आलिया भट्टकी बेस्टी अनुष्का रंजन ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी में आलिया से क्या कहा।

Leave a Comment