Friday, July 1, 2022
Homeमनोरंजनमशहूर सीरियल Mahabharat के कृष्ण Nitish Bhardwaj की टूटी शादी, शादी के...

मशहूर सीरियल Mahabharat के कृष्ण Nitish Bhardwaj की टूटी शादी, शादी के 12 साल बाद पत्नी से हुए अलग

टीवी जगत का मशहूर ऐतिहासिक सीरियल Mahabharat में कृष्ण का रोल प्ले करने वाले Nitish Bhardwaj ने अपनी पत्नी स्मिता से शादी के 12 साल के बाद तलाक ले लिया है। आपको बता दें कि उनकी पत्नी पैसे से एक आईएएस ऑफिसर है। इन दोनों कपल का रिश्ता साल 2019 में ही टूट गया था। दोनों कपल के दो जुड़वा बेटियां हैं जो अपनी मां के साथ इंदौर में रहती हैं। Nitish Bhardwaj ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी से अलग होने की बात का खुलासा किया है।

यह भी पढ़े :-‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट फिर हुई चेंज! पुष्पा के बाद इन 2 साउथ फिल्मों से मेकर्स में दहशत?

Nitish Bhardwaj का टूटा 12 साल का रिश्ता

बॉम्बे टाइम्स संग बातचीत में नीतीश भारद्वाज ने कहा, “हां, मैंने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए सितंबर 2019 में फाइल किया था। मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि किस वजह से हम दोनों अलग हुए। इस समय मामला कोर्ट में है।मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि तलाक, मौत से भी ज्यादा पावरफुल होता है, खासकर तब जब आप एक खालीपन के साथ रह रहे होते हैं।

शादी के रिश्ते पर Nitish Bhardwaj ने कहा, “मैं इस इंस्टीट्यूशन में भरोसा रखता हूं, लेकिन मैं इस मामले में खुशकिस्मत नहीं रहा हूं।सच बताऊं तो शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं।कई बार आप अपने साथी के एटीट्यूड से कॉम्प्रोमाइज नहीं कर पाते हैं तो कभी कम्पैशन की कमी रह जाती है।

कभी ईगो आड़े आ जाता है तो कभी आपकी सोच नहीं मिलती है।जब भी रिश्ता टूटता है तो उसमें बच्चे सफर करते हैं।
बच्चों पर इन चीजों का बुरा असर पड़ता है और उसके जिम्मेदार पैरेंट्स ही होते हैं।

यह भी पढ़े :-Bollywood: इन बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं भगवान के नाम पर

ट्विन बेटियों से बातचीत होती है? मीडिया के सवाल पर Nitish Bhardwaj ने कहा कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा। हालांकि, रिश्ते के टूटने की बात को लेकर जब स्मिता को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।

:- ज्योति मिश्रा
FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular