Home मनोरंजन Neha Dhupia ने Kiss करने से पहले अपने इस को-स्टार से धुलवाए...

Neha Dhupia ने Kiss करने से पहले अपने इस को-स्टार से धुलवाए थे 5 बार हाथ, नेहा ने खुद किया खुलासा

0
96
Neha Dhupia

Neha Dhupia अक्सर अपने बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार अपने बोल्ड बयानों के कारण भी नेहा धूपिया लाइमलाइट में आ जाती हैं। Kapil Sharma show मैं नेहा धूपिया ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। नेहा धूपिया ने बताया कि एक बार किस करने के लिए उन्होंने अपनी को-स्टार को हाथ धोकर आने के लिए कह दिया था।

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के धुलवाए हाथ

Neha Dhupia

Kapil Sharma के शो में Neha Dhupia और Yami Gautam फिल्म ए थर्सडे का प्रमोशन करने पहुंची थीं। शो के प्रोमो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia )और यामी गौतम ब्लैक साड़ी पहनी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। शो के दौरान नेहा धूपिया ने बताया कि उन्होंने अपने को-स्टार को एक बार किस करने के लिए 5 बार हाथ धुलवाया था।

ये भी पढ़ें-यह हॉलीवुड स्टार है Urfi Javed का ब्वॉयफ्रेंड, नाम जान भरोसा नहीं होगा

थर्सडे में कॉप की भूमिका में हैं नेहा

कपिल ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia ) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि क्या आप पानी पुरी वाले से भी हाथ धोने या नहाने को कहती हैं। आपको बता दें कि नेहा ने 10 कहानियां में महेश मांजरेकर के साथ काम किया था।

कृष्णा अभिषेक ने नेहा के पति अंगद बेदी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘जब भी वो जिम से बाहर आते हैं, मेरा मन करता है कि दौड़कर कान में कहूं शर्ट चाहिए क्या?’ ए थर्सडे में यामी गौतम एक किडनैपर का रोल कर रही हैं। जिसमें एक बच्चे के बदले वो 5 करोड़ की फिरौती मांगती हैं। आपको बता दें कि आप नेहा धूपिया शादी कर ली है और अपने बच्चे और पति पर ध्यान दे रही हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here