नारायण दास नारंग: वयोवृद्ध निर्माता नारायण दास नारंग का निधन

नई दिल्ली: वयोवृद्ध फिल्म निर्माता नारायण दास नारंगजिन्होंने कई लोकप्रिय को बैंकरोल किया है टॉलीवुड फिल्म्स का मंगलवार को 76 साल की उम्र में निधन हो गया। निर्माता विभिन्न उम्र से संबंधित मुद्दों से पीड़ित थे और हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उनकी बीमारी के कारण मृत्यु हो गई।

नारायण दास नारंग ने 1980 के दशक में एक फिल्म फाइनेंसर के रूप में अपना करियर शुरू किया, और चार दशकों में 650 से अधिक फिल्मों को वित्तपोषित किया। वह हैदराबाद में एक लोकप्रिय मल्टीप्लेक्स समूह के अध्यक्ष भी थे, और पहले तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया था। उनकी कुछ हालिया फिल्मों में शामिल हैं नागा चैतन्य और सॉई पल्लवीकी लव स्टोरी और नागा शौर्य की लक्ष्य। उनकी कई अन्य फिल्में पाइपलाइन में थीं, जिनमें शामिल हैं नागार्जुन और काजल अग्रवालद घोस्ट, धनुष और शिवकार्तिकेयन के साथ अनटाइटल्ड वेंचर्स के अलावा।

उनका अंतिम संस्कार शाम 4 बजे होगा महाप्रस्थानम, जहां कई टॉलीवुड हस्तियों से उनके अंतिम सम्मान की उम्मीद की जाती है और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की जाती है। नारायण दास नारंग के परिवार में उनके पुत्र हैं सुनील नारंगजो एक प्रमुख फिल्म निर्माता और प्रदर्शक भी हैं।

Leave a Comment