Tuesday, June 28, 2022
HomeमनोरंजनMouni Roy Weeding- Mouni Roy कब करेंगी शादी, जाने कौन है मौनी...

Mouni Roy Weeding- Mouni Roy कब करेंगी शादी, जाने कौन है मौनी के पति? कल हुई हल्दी की रस्म

Mouni Roy Weeding- Mouni Roy आज एक बहुत बड़ा नाम है। टेलीविजन के सीरियल नागिन में मौनी रॉय ने काम किया जिसके बाद उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई। आज मोनी रॉय शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी करने वाली है।

कल मोनी रॉय का हल्दी सेरिमनी था। हल्दी सेरिमनी में मोनी रॉय(Mouni Roy Weeding) ने पीला रंग का लहंगा पहना था जिसमें एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुंदर दिख रही थी। उन्होंने ज्वेलरी भी कैरी किया था। बहुत कम लोगों को सूरज नांबियार के बारे में पता है। आइए जानते हैं सूरज नांबियार के बारे में कुछ खास बातें। आज हम आपको सूरज नांबियार के बारे में कुछ खास बातें बताने वाले हैं।

कर्नाटक में हुआ था सूरज का जन्म

Mouni Roy Weeding

मोनी रॉय(Mouni Roy Weeding) के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार का जन्म कर्नाटक के बेंगलुरु में हुआ है। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई जैन इंटरनेशल रेजिडेंशियल से पूरी की थी। सूरज नांबियार ने साल 2008 में आर.वी. इंजीनियरिंग कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग में अपनी पढ़ाई की।

यह भी पढ़े :-Balika Vadhu 2 में रंग नहीं बिखेर पाई Shivangi Joshi, जल्दी ही खत्म हो जाएगा यह शो!

मौनी रॉय से दुबई में हुई थी पहली मुलाकात –

मोनी रॉय(Mouni Roy Weeding) की तरह सूरज नांबियार भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सूरज से मोनी रॉय की पहली मुलाकात दुबई में हुई। यहां दोनों एक अच्छे दोस्त बने उसके बाद एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की।

मौनी की तरह ही पढ़ाई का शौक रखते हैं सूरज

मौनी रॉय(Mouni Roy Weeding) ने अपने साल की शुरुआत सूरज नांबियार के परिवार के साथ दुबई में ही की थी। सूरज नांबियार को मौनी रॉय की तरह ही ट्रेवल और पढ़ने का शौक हैं। सूरज नाम्बियार संयुक्त अरब अमीरात में कैपिटल मार्केट्स के डायरेक्ट हेड हैं।इसके साथ ही वह इस समय चार्टर्ड अल्टरनेटिव इन्वेस्टमेंट एनालिस्ट एसोसिएशन के सदस्य हैं। उन्होंने अशोका इंडिया में एक इंटर्न के तौर पर काम किया है।

यह भी पढ़े :-Shehnaaz Gill Birthday: सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसे मनाया था शहनाज गिल का जन्मदिन, स्विमिंग पूल में था फेंका

Mouni Roy Weeding- सूरज नंबियार से 27 तारीख को होगी शादी-

बता दें कि आज 27 जनवरी को सूरज नांबियार और मोनी रॉय(Mouni Roy Weeding) की शादी होने वाली है। दोनों की शादी गोवा में होगी इसके लिए तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। शादी में सिर्फ मोनी रॉय के करीबी दोस्त शामिल होंगे।

:- ज्योति मिश्रा
FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular