Monday, July 4, 2022
Homeमनोरंजनअरबाज खान संग कम उम्र में शादी करने से Malaika Arora के...

अरबाज खान संग कम उम्र में शादी करने से Malaika Arora के करियर पर पड़ा था असर? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस Malaika Arora बॉलीवुड की एक लोकप्रिय हीरोइन है। वह अक्सर अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। आजकल मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी कुछ समय पहले उनके ब्रेकअप की खबर आई थी। लेकिन अर्जुन कपूर ने इस खबर को झूठ बताया।

Malaika Arora ने अरबाज खान के साथ शादी की थी लेकिन कुछ साल पहले उनकी शादी टूट गई थी। मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि लगभग 25 साल की उम्र में शादी करना और एक बच्चा होना कभी भी उनकी प्रोफेशनल लाइफ में अभी आड़े नहीं आया।

यह भी पढ़ें-Love- प्यार में दिया गर्लफ्रेंड की मां को किडनी, महीने भर बाद गर्लफ्रेंड ने कर ली किसी दूसरे से शादी

शादी को Malaika Arora ने कही ये बात-

मलाइका ने नम्रता जकारिया को अपने पॉडकास्ट टेल मी हाउ यू डिड इट पर बताया, “यह कभी बाधा नहीं थी. मैं इसका सबूत हूं। यह किसी भी तरह से आड़े नही आया. शादीशुदा होने के नाते, या कब मैंने शादी की, या जब मैंने मां बनने का फैसला किया, तो मुझे नहीं लगता कि इसका प्रोफेशनल लाईफ पर इसका कोई असर पड़ा।

बदल चुकी है सोसाइटी-

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा, “उस समय हम में से बहुत कम लोग थे जिनकी शादी कम उम्र में हुई थी। अब निश्चित रूप से यह बदल गया है; महिलाएं विवाहित हैं, बच्चों के साथ, काम कर रही हैं. पूरी अवधारणा बदल गई है। लेकिन उस समय, यह कहीं ज्यादा अलग था।लेकिन मैंने सोचा, ‘मैं इससे परेशान नहीं होउंगी, मैं खुद को रुकने नहीं दूँगी जो मैं करना चाहता हूँ’। मैंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया. मैं एमटीवी पर थी, मैंने शो किए, मैंने यह सब किया।मुझे लगता है कि जब मैं प्रेग्नेंस थी तब मैंने सबसे ज्यादा यात्राएं की थी।

Malaika Arora ने कहा प्रेगनेंसी में काम करना था बेहद मजेदार –

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, “मेरे पास हमेशा यह ग्लैमरस दृष्टिकोण है, इसने मेरे पक्ष में काम किया है।” उन्होंने कहा कि कैसे शादी और प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना मजेदार, आसान और संभव बना दिया। मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग उस बिंदु पर स्विच कर सकते थे, मैं वाकई खुश हूं कि मैंने इसे किया।

यह भी पढ़ें-संजीदा शेख ने डीप नेक ऑफ शोल्डर ड्रेस में कराया ‘बोल्ड’ फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘भगवान इतनी खूबसूरत बीवी दे दें

अरहान के साथ समय बिता रहीं एक्ट्रेस-

Malaika Arora आजकल अपने बेटे फरहान के साथ अपना समय बिता रही हैं।वह विदेश में हाइयर स्टाडीज पूरी कर रहे हैं। बता दे कि मलाइका और उनके बेटे के बीच एक स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान अक्सर उन्हें सपोर्ट करते हैं और हर कदम पर उनका साथ भी निभाते हैं।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular