Wednesday, June 29, 2022
Homeमनोरंजनशादी को निकले बॉलीवुड के नए जोड़े Katrina Kaif और Vicky Kaushal

शादी को निकले बॉलीवुड के नए जोड़े Katrina Kaif और Vicky Kaushal

बहुत दिनों से बॉलीवुड में कटरीना( Katrina Kaif ) और विकी(Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे जोरो शोरो पर है। अब जब शादी के डेट नजदीक आ गई है तब बहुत सी नई खबरे सामने आई है। हाल ही मे रविवार की शाम को कटरीना सफेद साड़ी में विकी के घर पहुंची जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग कयास लगाए जा रहे है कि दोनों ने शादी से पहले Court marriage कर ली है, जो दोनों ने पहले ही decide कर लिया था इसलिए कटरीना अपने परिवार के साथ विकी के यहां पहुंची हुईं है।

अभी ताज़ा जानकारी के अनुसार विकी और कटरीना दोनों अपने शादी के venue के लिए निकल गए है। Vicky जहां शर्ट पैंट में स्पॉट किए गए वहीं Katrina येलो सारी में स्पॉट की गई हैँ। बात करे दोनों की फैमिली की तो कहा जा रहा है कि families शादी venue के लिए बहुत पहले ही निकल गई है। वहीं कटरीना की बहन और उनकी करीबी दोस्त अनाहिता श्रॉफ भी शादी में शिरकत करने जयपुर पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें-फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2021 के नॉमिनेशन किए गए घोषित

साथ ही साथ कहा जा रहा है कि शादी पूरे राजशाही अंदाज़ में होगी। जहां Vicky का ड्रेस तैयार हो गया है जिसे उनके साथ देखा भी गया वहीं शादी में उनकी entry को भी शाही कैसे बनाए,उनसे विचार हो रहा है। Idea के तौर पर कहा जा रहा है कि Vicky की entry सात सफेद घोड़ो वाली रथ पर की जाएगी।

अगर बात करे इस शादी की तो ये शादी bollywood की सबसे expensive शादियों में से एक हो जायगी। शादी बड़ी है तो सुरक्षा भी बड़ी ही होगी इसलिए जयपुर के DM ने भी कुछ दिन पहले ही बैठक कर इस शादी की सुरक्षा पर ध्यान देने को कहा था।

यह भी पढ़ें-जनवरी में इस बार कितना बढ़ेगा महंगाई भत्‍ता, जानिए क्‍या कहते हैं एक्‍सपर्ट

Vicky और Katrina ने शादी की एक्स्ट्रा सुरक्षा की जिम्मेदारी Salman Khan के bodyguard Shera की कंपनी को दी है। खबरों की माने तो ये शादी बहुत ही धूम धाम से होने वाली है। बात करे फैंस की तो उन्हे अपने इन चहेते स्टार्स की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है और शादी जयपुर में हो रही है तो ज्यादा से ज्यादा फैंस चाहेंगे कि वो भी इस शादी का हिस्सा बने।

Kanchan Goyalhttps://factspigeon.com
कंचन गोयल अभी माखनलाल पत्रिकारिता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर रही हैं। इसके अलावा इन्हे निष्पक्ष होकर पत्रिकारिता करना पसंद है। सच्चाई और तथ्यों के आधार पर स्टोरी करने को महत्व देती हैं। इनका मानना है कि पढ़ाई, लिखाई करने से रचनात्मक सोच में उत्पत्ति है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular