मॉरीशस में ‘शहजादा’ शेड्यूल से लौटने के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सनोन ने फिर से उड़ी डेटिंग की अफवाहें

नई दिल्ली: रोमांटिक फ्लिक ‘लुका छुपी’ में अभिनय करने के वर्षों बाद, कार्तिक आर्यन और कृति सनोन अपनी अगली फिल्म के लिए फिर से टीम बनाने के लिए तैयार’शहज़ादा’।

सितारे हाल ही में एक्शन-एंटरटेनर के शेड्यूल के लिए मॉरीशस में थे और प्रशंसकों के पास अब यह मानने का कारण है कि चिंगारी सिर्फ स्क्रीन पर नहीं उड़ती।

“मॉरीशस में इस कुट लड़की से मिले,” कार्तिक चिढ़ गए क्योंकि उन्होंने अपनी प्रमुख महिला के साथ सेल्फी का एक गुच्छा साझा किया।
अपने शेड्यूल शूट को पूरा करने के बाद, सितारे मुंबई लौट आए और अपनी नवीनतम पोस्ट से जा रहे थे, आज सुबह फिर से सड़क पर आ गए।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, कार्तिक और कृति अपनी कार की सवारी से एक अज्ञात स्थान पर एक वीडियो साझा किया। उनकी नासमझ क्लिप में शिपर्स उनके लिए बी-टाउन के हॉट न्यू कपल के रूप में थे। टिप्पणी अनुभाग में एक प्रशंसक ने कहा, “एक-दूसरे को डेट करना शुरू करें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

एक अन्य ने कहा, “आप लोग एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं… न्यू बी टाउन कपल अलर्ट?”

2019 में उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनने के बाद से, कार्तिक और कृति काफी प्रशंसकों को जीत लिया है जिन्होंने उन्हें प्यार से ‘के रूप में डब किया है कारितिक’। दोनों के बीच की केमिस्ट्री प्रशंसकों की तुलना में थोड़ी अधिक लग रही थी क्योंकि उन्होंने पोस्ट पर चुटीले जवाबों के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी, “धीमा हो जाओ दोस्तों !! मैं सभी #Kariti सामग्री को संसाधित करने की कोशिश कर रहा हूं।”

एक अन्य ने कहा, “मुझे आपकी बॉन्डिंग पसंद है @kritisanon @kartikaaryan #kariti”

फिर भी एक अन्य ने सैनन को चिढ़ाया और वीडियो में उनकी टिप्पणी के लिए सहमति व्यक्त करते हुए कहा, “कृति सही कह रही है कि वह बिना जैकेट के भी अच्छी लगती है।”

द्वारा संचालित रोहित धवन’शहजादा’ में भी हैं सितारे मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Leave a Comment