Kareena Kapoor Khan बेटे जेह के साथ शहर में कार की सवारी का आनंद लेती आई नज़र

नई दिल्ली: इस सप्ताह के अंत में पूरे बी-टाउन और कपूर परिवार को व्यस्त रखा, वह थी रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित शादी आलिया भट्ट। जैसा कि बड़ी मोटी शादी अब एक स्टार-स्टडेड बैश के बाद समाप्त हो गई है,करीना कपूर खान अपनी दिनचर्या में वापस आ गया है।

रविवार की सुबह, बेबो को अपने नन्हे-मुन्नों के साथ शहर से बाहर ले जाया गया, जहांगीर अली खान जिन्होंने अपनी कार की सवारी के दौरान पपराज़ी को लहराया।

आलिया-रणबीर की शादी के बाद करीना की यह पहली उपस्थिति है, जहां उन्होंने पति के साथ शिरकत की सैफ अली खान, तैमूर और जेह। उसने एक पारिवारिक फोटो के साथ प्रशंसकों का इलाज किया था और खुलासा किया था कि सैफ, तैमूर और जेह को कैमरे के लिए पोज देना उनके लिए कितना मुश्किल था।

उसने लिखा, “यह वही है जो एक पारिवारिक तस्वीर पाने की कोशिश कर रहा है … सैफू कृपया तस्वीर के लिए मुस्कुराओ … टिम अपनी नाक से अपनी उंगली निकालो या … जेह बाबा यहां देखो … मैं: अरे कोई फोटो लो यार … क्लिक करें … ️ और यह वही है जो मुझे सबसे अच्छे लोग मिले ️ #मेरे जीवन के पुरुष #MyWorld ️भाई की शादी ️।”

इसके अलावा, करीना ने शादी के उत्सव से कई अंदरूनी तस्वीरें भी साझा की हैं क्योंकि उन्होंने अपने चचेरे भाई रणबीर के लिए बहन की भूमिका निभाई थी।

काम के मोर्चे पर, करीना अगली बार आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी।

Leave a Comment