जॉनी डेप की कटी उंगली मिली थी किचन फ्लोर पर, डॉक्टर का दावा-एंबर हर्ड ने फेंककर मारी थी बोतल

नई दिल्ली: एक डॉक्टर और एक नर्स ने हॉलीवुड स्टार की तलाश के बारे में बताया जॉनी डेपकी कटी हुई उँगलियाँ, क्योंकि गवाही उनके $50 मिलियन में जारी रही मानहानि का मुकदमा पूर्व पत्नी अंबर के खिलाफ सुना.

डेप को मार्च 2015 में चोट लग गई थी, जब वह ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त के फिल्मांकन के लिए ऑस्ट्रेलिया में थे।

‘वैराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, डेप ने हर्ड पर उन पर बोतल फेंकने का आरोप लगाया है, जिससे उनकी मध्यमा उंगली का ऊपरी हिस्सा टूट गया है।

हर्ड ने कहा है कि जब उसने एक टेलीफोन तोड़ दिया तो उसने अपनी उंगली काट दी, और उसके वकीलों ने टेक्स्ट संदेशों की ओर इशारा किया जिसमें डेप ने खुद उंगली काटने की बात स्वीकार की।

उसने कथित तौर पर कहा है कि उस लड़ाई के दौरान, डेप ने उसे पीटा, उसका गला घोंट दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। उसने दावा किया है कि हमले से उसके हाथ और पैर में चोट आई है।

एक कंसीयज डॉक्टर डेविड किपर ने गवाही दी कि उन्हें निवास पर बुलाया गया और सफाई की गई डेप उसे आपातकालीन कक्ष में ले जाने से पहले घाव। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कर्मचारियों को लापता उंगलियों के लिए घर की तलाशी लेने का निर्देश दिया, ‘वैरायटी’ की रिपोर्ट।

वीडियो बयान के माध्यम से गवाही देते हुए, किपर ने कहा कि डेप के शेफ ने इसे पाया।

“उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे रसोई क्षेत्र में पाया,” किपर ने कहा, यह कहते हुए कि घर में खून और टूटा हुआ कांच था।

किपर ने गवाही दी कि हर्ड वहां था और वह परेशान लग रही थी। लेकिन डॉक्टर ने यह नहीं देखा कि उसे कोई चोट लगी है, और उसने कहा कि उसने चिकित्सा की तलाश नहीं की।

किपर के साथ काम करने वाली नर्स डेबी लॉयड ने कहा कि एक हाउस मैनेजर ने उंगली ढूंढी और उसे आपातकालीन कक्ष में लाया।

डेप ने बाद में उंगली को ठीक करने के लिए पुनर्निर्माण सर्जरी की थी।

कीपर और लॉयड को ड्रग दुरुपयोग की समस्याओं से निपटने में डेप की मदद करने के लिए काम पर रखा गया था।

पिछले गुरुवार को जूरी के लिए खेले गए गवाही में, किपर ने कहा कि इस घटना के बाद, उन्होंने अपनी देखभाल वापस लेने पर चर्चा की थी क्योंकि डेप ड्रग और अल्कोहल प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे थे।

लॉयड को एक पाठ संदेश में, डेप ने कहा कि उन्होंने “पहले कभी किसी को उनके चिकित्सक द्वारा निकाल दिए जाने के बारे में नहीं सुना,” और कहा कि उन्हें “उस छोटे से तथ्य पर भी गर्व है”।

बाद में डेप ने डॉक्टर से दोबारा संपर्क किया और वादा किया कि वह इलाज का पालन करेंगे।

किपर और लॉयड ने अगस्त 2014 के एक एपिसोड के बारे में भी गवाही दी, जिसमें उन्होंने डिटॉक्स में सहायता करने के लिए बहामास में डेप के निजी द्वीप की यात्रा की।

डॉक्टर और नर्स द्वीप पर युर्ट्स में रहे।

डेप ने हर्ड पर 2018 वाशिंगटन पोस्ट कॉलम में उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है, जिसमें उन्होंने शारीरिक शोषण का दावा करने के बाद मिली प्रतिक्रिया के बारे में लिखा था।

हर्ड ने 100 मिलियन डॉलर का प्रतिवाद किया है, यह आरोप लगाते हुए कि डेप के वकील ने उन पर दुर्व्यवहार के दावों को गढ़ने का आरोप लगाकर उन्हें बदनाम किया।

Leave a Comment