Sunday, July 3, 2022
HomeमनोरंजनSouth actors movie fees- जाने आपके फेवरेट ऐक्टर्स एक फिल्म के कितने...

South actors movie fees- जाने आपके फेवरेट ऐक्टर्स एक फिल्म के कितने पैसे लेते है

South actors movie fees- साउथ के ऐक्टर्स इं दिनों खूब चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा(Pushpa) को ले या आने वाली मूवी RRR ये ऐक्टर्स हमेशा चर्चा में बने ही रहते है। साउथ के सारे ऐक्टर्स की मूवी लाइनअप में लगी है और रिलीज का इंतज़ार कर रही है। तो चलिए आज जानते है कि आपके चाहिए स्टार्स एक मूवी के कितने पैसे लेते है।

1. जूनियर एनटीआर (Jr NTR)

South actors movie fees

Jr NTR की फिल्म RRR जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। Jr NTR ने RRR के लिए 45 करोड़(South actors movie fees) लिए हैं जबकि इससे पहले वह अपनी फिल्मों के लिए 25 से 30 करोड़ लिया करते थे।

यह भी पढ़े :-हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Choudhary ने अंधेरी रात में किया कमर तोड़ डांस, ठुमकों से जीत ली पूरी महफिल, देखिए वीडियो….

2. राम चरण (Ram Charan)

South actors movie fees

RRR में एक और अभिनेता राम चरण है। जो तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार हैं। रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण(Ram Charan) ने भी इस फिल्म के लिए 45 करोड़(South actors movie fees) लिए हैं। खबर ये भी हैं कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए 100 करोड़ फीस कर दी है।

3. महेश बाबू (Mahesh Babu)

महेश बाबू(Mahesh Babu) साउथ के एक बेहतरीन एक्टर हैं जिनके looks की दुनिया दीवानी है। उनकी फिल्म Sarkaru Vaari Paata इसी साल मई में रिलीज होने वाली है। अपनी हाई डिमांड को देखते हुए महेश बाबू ने फीस बढ़ाई है। रिपोर्ट की माने तो अब वह करीब 55 करोड़(South actors movie fees) लेते हैं।

4. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

South actors movie fees

अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) इन दिनों पुष्पा(Pushpa) की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लायका प्रोडक्शन ने अल्लू अर्जुन को अगले प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है जिसमे उन्हें 100 करोड़(South actors movie fees) का ऑफर दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशक एटली(Atlee) करेंगे।

यह भी पढ़े :-VIDEO: उर्फी जावेद ने फोटोग्राफर्स को देख लगाई दौड़, बोलीं- पैंट नहीं पहनी है

5. प्रभास (Prabhas)

South actors movie fees

बाहुबली की अपार सफलता के बाद प्रभास(Prabhas) का साउथ फिल्मों में क्रेज और बढ़ गया है। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं। बाहुबली(Bahubali) के बाद प्रभास(Prabhas) ने अपनी फीस भी बढ़कर 100 करोड़(South actors movie fees) कर दी है।

 

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular