Home मनोरंजन Imlie Twist: इमली और आर्यन की शादी के बीच आई रुकावट, क्या...

Imlie Twist: इमली और आर्यन की शादी के बीच आई रुकावट, क्या होगा आगे का फैसला, जाने यहाँ

0
273
Imlie Twist

नई दिल्ली: स्टार प्लस (starplus) के सबसे पसंदीदा शो इमली (Imlie Twist) में आपने यह देख लिया होगा कि आर्यन और इमली में के गले में वरमाला पड़ी हुई है और वह घर पहुंच जाते हैं। जिसके बाद सभी घर वालों के होश उड़ जाते हैं। इमली, आर्यन की मां से कहती है कि उनको जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। जिसके बाद में आर्यन अपनी मां को कहता है कि वह दोनों एक बार फिर से सबके सामने धूमधाम से शादी करने वाले हैं। इसी बीच आज हम आपको आज रात के एपिसोड के बारे में बताने वाले हैं।

नर्मदा ने इमली से पूछे कुछ सवाल

आर्यन की बड़ी मौसी उसे जमकर खरी-खोटी सुनाने लगती है। क्योंकि उसने गुड़िया को छोड़कर इमली से शादी रचा ली। इमली (Imlie Twist), आर्यन की मां से कहती है कि क्या आप हमसे नाराज होती हैं। जिस पर नर्मदा उसे बोलती है मैं नाराज नहीं हूं लेकिन मैं यही चाहती थी कि लेकिन इस तरह से नहीं चाहती थी कि तुम दोनों की शादी है। जिसके बाद आर्यन और इमली नर्मदा के पैर छूकर उसका आशीर्वाद ले लेते हैं।

ये भी पढ़ें-Shanaya Kapoor को लौंच करने जारे है karan johar , रिलीज़ हुआ फ़िल्म पोस्टर

इमली करती है खुद से वादा

खुद से वादा कर लेती है कि वह जब तक अपनी मां के लिए कुछ नहीं कर लेती है और कुछ बनकर नहीं दिखा देती है वह शादी नहीं कर पाएगी। जिसके बाद अर्पिता यानी कि आर्यन की बहन इमली (Imlie Twist) से पूछने लगती है कि क्या यह तुम्हारी मर्जी से हुआ है। आर्यन तुम पर कोई जवाब तो नहीं डाला था। जिस पर इमली कहती है कि सब कुछ मेरी मर्जी से किया गया है। जिसके बाद अर्पिता कहती है कि मैं तुम दोनों के लिए बहुत ही खुश हूं।

आर्यन देता है इमली को धमकी

आर्यन, इमली (Imlie Twist) से उसके करियर के बारे में पूछने लगता है तो वह भड़कने लगती है। वह कहने लगती है जो मुझसे जबरदस्ती शादी करने वाला है। वह मुझसे मेरे करियर के बारे में क्यों पूछ रहा है। आर्यन, इमली से कहने लगता है कि वह अपनी डील पूरी करके ही छोड़ेगा। जिस पर इमली कहने लगती है कि आदित्य पर लगाकर बंद हो गया है तो मैं अब आराम से यहां से जा सकती हूं। जिस पर आर्यन पहली लगता है कि यह मत भूलना कि वीडियो अभी भी मेरे पास मौजूद है। यह केस फिर से सामने आ सकता है। जिस पर इमली कहने लगती है कि तुमसे नीच इंसान मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखा। तुम राक्षस हो गए हो और मैं तुमसे बहुत ही नफरत करूंगी।

ये भी पढ़ें-Rupali Ganguly ने शॉर्ट स्कर्ट पहन गोविंदा संग मटकाई थी कमर, देखा क्या ये VIDEO?

आर्यन और इमली की मिली कुंडली

नर्मदा, आर्यन से कहने लगती है कि वह शादी से पहले उसकी और इमली (Imlie Twist) की कुंडली मिलवाने का प्लान कर रही है। कहना चाह रही थी कि अगर कुंडली नहीं मिली तो तुम दोनों की शादी नहीं हो पाएगी। आर्यन स्तर बोलता है कि यह अंधविश्वास हो चुका है जिसे मैं बिल्कुल भी नहीं मानता हूं। जिस पर नर्मदा कहने लगती है कि कुंडली मिलने के बाद ही शादी हो सकती है। जिसके बाद पंडित बताने लगता है कि दोनों की कुंडली का मिलान नहीं हो रहा है। अगर दोनों की शादी हो जाती है तो घर में 1 ईंट भी नहीं बच पाएगी। अनर्थ हो सकता हैं। इस बात को सुनकर नर्मदा घबराने लगती हैं। जिसके बाद वह इमली (Imlie Twist) और आर्यन से कहती हैं कि ये शादी नहीं होंगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here