जब एक इंस्टाग्राम प्रभावकार ने उनके खाना पकाने के कौशल पर कटाक्ष किया, तो कैटरीना कैफ ने कैसे दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर अपने समय का आनंद लेती हैं और हाल ही में एक प्रभावशाली व्यक्ति के साथ सबसे मजेदार बातचीत की। फ्रेडी बर्डी, जो एक लोकप्रिय पर अपने विचार रखते हैं instagram पेज जिसे कई मशहूर हस्तियों द्वारा फॉलो किया जाता है, ने अपने नवीनतम पोस्ट में कैटरीना कैफ के खाना पकाने पर कटाक्ष किया। उन्होंने ‘सरल’ व्यंजनों की एक सूची की सिफारिश की जिसे कैटरीना पकाने की कोशिश कर सकती हैं।

1

चिली चीज़ टोस्ट की रेसिपी पर प्रतिक्रिया देते हुए, कैटरीना ने प्रभावित करने वाले को जवाब दिया, “यह आसान नहीं है।” फ्रेडी ने अपने पोस्ट पर कैटरीना की प्रतिक्रिया साझा की और कहा, “मैं कैटरीना कैफ से प्यार क्यों करता हूं। यह भी सबूत है कि वह जितनी खूबसूरत है उतनी ही मजाकिया भी है।” सिर्फ एक हफ्ते पहले, कैटरीना कैफ ने अपने खाना पकाने के कौशल का प्रदर्शन किया था क्योंकि उन्होंने पति विक्की कौशल के लिए तले हुए अंडे बनाए थे। अपनी शादी के तुरंत बाद, अभिनेत्री ने ‘चौंका चरना’ की रस्म के लिए स्वादिष्ट दिखने वाला हलवा बनाया था। दिसंबर 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में आयोजित एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। जोड़े के परिवार और करीबी दोस्तों ने उत्सव में भाग लिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी सलमान खान. वह विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग भी कर रही हैं और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जारा’ में भी दिखाई देंगी।

Leave a Comment