Friday, May 20, 2022
HomeमनोरंजनGurmeet Choudhary ने पहली बार शेयर किया नन्हीं परी की वीडियो, फैंस...

Gurmeet Choudhary ने पहली बार शेयर किया नन्हीं परी की वीडियो, फैंस ने की चेहरा दिखाने की गुजारिश

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina bonnerjee) हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। उनके घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। गुरमीत और देबीना बच्चे के जन्म के बाद काफी एक्साइटेड हैं। देबीना जब अस्पताल से घर आ रही थीं तो गुरमीत के साथ उन्होंने पपराजी के सामने पोज दिए थे। गुरमीत ने बेटी को बेबी बास्केट में लिया था।

घर आने पर कपल ने बच्चे के जन्म की खुशी को सेलिब्रेट किया था। अब गुरमीत चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका और बेटी का हाथ दिख रहा है। हालांकि उन्होंने चेहरा रिवील नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी में रहेंगे 200 के करीब बाउंसर्स, जानिइए और क्या-क्या रहेंगे इतेजाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

बेटी के साथ का वीडियो

वीडियो में गुरमीत की ऊंगलियों को उनकी बेटी पकड़ने की कोशिश कर रही है। वे उनके हाथों से खेल रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी छोटी प्रिंसेस।’ टीवी के कई सेलिब्रिटीज ने उनके इस वीडियो पर प्यार जताया। रश्मि देसाई ने हार्ट आइज का इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

फैंस ने की चेहरा दिखाने की गुजारिश

फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा हैं। गुरमीत के एक फैन लिखते  हैं, ‘बहुत प्यारी मेरी जान।‘ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘भगवान का आशीर्वाद तुम पर बना रहे प्रिंसेस।’ एक यूजर ने लिखा, ‘मेरी प्यारी एंजेल के छोटे हाथ।’ कई यूजर्स ने गुरमीत से बेटी का चेहरा दिखाने की गुजारिश की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

साल 2011 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि गुरमीत और देबिना ने साल 2011 में एक निजी समारोह में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात  साल 2008 में टेलीविजन सीरीज ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का रोल प्ले किया था। इसके बाद रियलिटी शो ‘पति, पत्नी और वो’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने देबिना को प्रपोज किया था। शादी के 11 साल बाद यह कपल पेरेंट्स बना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular