Friday, July 1, 2022
HomeमनोरंजनAkshay Kumar और Kriti Senon के फिल्म सेट पर लगी आग

Akshay Kumar और Kriti Senon के फिल्म सेट पर लगी आग

Akshay Kumar बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है। ये इकलौते अभिनेता है जिनके फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में लगी है रहती है। Akshay Kumar की आने वाली फिल्में है – पृथ्वीराज चौहान(Prithviraj Chauhan), बच्चन पांडे(Bachchan Pandey), रामसेतु(Ram Setu), रक्षा बंधन(Raksha Bandhan), गोरखा(Gorkha) और सेल्फी(Selfie) है। इनमे से पृथ्वीराज चौहान, रक्षाबंधन, रामसेतु और बच्चन पाण्डेय की सूटिंग कंप्लीट हो गई है और ये रिलीज होने को तैयार है। आज कि न्यूज इसी को लेके है कि बच्चन पांडे के सेट पर आग लग गई है।

यह भी पढ़ें-एक ड्रेस नहीं पहनने के कारण संजय ने मरवाया था अपनी मां से थप्पड़, Karishma Kapoor ने किया बड़ा खुलासा

Bachchan Pandey की सेट पर लगी आग :-

खबर की माने तो बच्चन पाण्डेय की सेट पर आग लग गई है। फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है और ये रिलीज को भी तैयार है पर इसका कुछ पेचवर्क अभी बाकी है जो Akshay Kumar और Kriti Senon के बीच फिल्माना है।उसी सीन का शूटिंग करते वक्त सेट पर आग लग गई। खबर में अच्छी बात ये है कि सेट पर मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई। समय रहते ही आग को बुझा दिया गया।

Akshay Kumar का क्या है किरदार :-

यह भी पढ़ें-Mouni Roy ने बीच किनारे ‘ट्रांसपेरेंट’ ड्रेस में कराया ‘बोल्ड’ फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘हॉट’

बॉलीवुड से आई खबरों की माने तो इस फिल्म में Akshay Kumar उत्तर प्रदेश के एक अवधि गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं Kriti Senon एक पत्रकार है को इस हैं जो इस गैंगस्टर पर फिल्म बना रही है। फिल्म मे इनके साथ पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi), अरशद वारसी(Arshad Warsi) और जैकलीन फर्नाडीज(Jaquiline Fernandez) भी है। खबर की माने और corona का हालात ठीक रहा तो ये फिल्म 22 मार्च को सिनेमा में रिलीज हो जाएगी।

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular