Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजनसामने आई Farhan Akhatar और Shibani Dandekar की शादी की गेस्ट लिस्ट,...

सामने आई Farhan Akhatar और Shibani Dandekar की शादी की गेस्ट लिस्ट, यहां देखें कौन-कौन मेहमान होंगे शामिल

फरान अख्तर(Farhan Akhatar) और शिवानी दांडेकर( Shibani Dandekar) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फाइनली अब वह एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि शिवानी फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी है। फरहान अख्तर ने पहली शादी किसी वजह से टूट गई थी जिसके बाद वह शिवानी को डेट कर रहे थे और अब फाइनली वह एक दूसरे के होने वाले हैं। दोनों 19 फरवरी को खंडाला में शादी करने वाले हैं।

यह भी पढ़े :-Gori Nagori को कमर हिलाता देख दर्शक हुए मदहोश, आप भी देखें वीडियो

इन दोनों कपल की शादी पर सारे बॉलीवुड के साथ-साथ फैंस भी नजर टिकाए हुए हैं और सब जानना चाहते हैं कि इन दोनों की शादी में कौन-कौन से गेस्ट आने वाले हैं। कुछ समय पहले शिवानी दांडेकर( Shibani Dandekar) की हल्दी की तस्वीरें सामने आई जिसमें उनके बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती(ria chakraborty) भी दिखी।

Farhan Akhatar

उनकी शादी की कंफर्म गेस्ट लिस्ट अब सामने आ गई है। इंडिया टुडे के मुताबिक, फरहान-शिबानी की शादी में शरीक होने वालों में मयांग चांग, गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिदवानी और रिया चक्रवर्ती(ria chakraborty) हैं।

यह भी पढ़े :-Nagarjun ने पर्यायवरण को बचाने की ओर बढ़ाया, दान किए इतने रुपए

शिबानी डांडेकर के शादी की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गई है और बीती 17 फरवरी को दोनों
की मेहंदी की रस्में अदा की गई। मेहंदी की रसम में रिया चक्रवर्ती पीली साड़ी पहनकर शिवानी और फरहान के रिसेप्शन में गए थे।

फरहान(Farhan Akhatar) और शिबानी की शादी एक बेहद निजी इवेंट में होने वाली है, जिसमें कपल्स के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होते हैं। कपल के नजदीकी सूत्रों के मुताबिक, “फरहान और शिबानी इसे यथासंभव निजी रखना चाहते हैं। वे बहुत अधिक लोगों को नहीं बुला रहे हैं। यह सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग होंगे। आपको बता दें कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर दोनों की शादी से काफी खुश हैं और दोनों को आशीर्वाद भी दिया।

 

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular