Thursday, May 19, 2022
HomeमनोरंजनBharti Singh के बेटे की फोटो का फैंस को है इंतजार, एसे...

Bharti Singh के बेटे की फोटो का फैंस को है इंतजार, एसे में फैंस ने कर दिया ये काम

नई दिल्ली: कॉमेड‍ियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने 3 अप्रैल को अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया था। भारती सिंह और हर्ष लिंबाच‍िया ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर कर बेटे के जन्म की गुडन्यूज दी थी।

इस खबर के आने के बाद से ही फैंस भारती के बेटे को देखने के लिए बेताब हैं। इंस्टाग्राम पर बधाईयों के अलावा फैंस कमेंट कर भारती से उनके बेटे की तस्वीर दिखाने की गुजार‍िश कर चुके हैं।

Bharti के बेटे की फोटो

अब इससे पहले क‍ि Bharti अपने बेटे की फोटो दिखाती, फैंस ने उनके बेटे का काल्पन‍िक चेहरा दिखा दिया है। फैंस ने सोशल मीड‍िया पर भारती और उनके बेटे की एक फेक फोटो अपलोड कर दी है। इस वायरल फोटो में भारती, एक न्यूबॉर्न बेबी को गोद में लिए बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर भारती के गर्दन के पास जरा ह‍िला हुआ है जिसे देख आप भी समझ जाएंगे क‍ि यह फोटो फेक हैं।

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने दिखाई अपनी नई कार की झलक, किसने गिफ्ट की कार? वीडियो वायरल

हॉस्पिटल बेड से आई Bharti की फोटो! 

वहीं एक और फोटो सीधे अस्पताल से वायरल कर दी गई हैं। फोटो में भारती मेकअप क‍िए हॉस्प‍िटल बेड पर बेबी को पकड़ी नजर आ रही हैं और उनके हाथ में ड्र‍िप्स च‍िपके देखे जा सकते हैं। दोनों ही फेक फोटोज है जिसपर लगता है फैंस ने अच्छी खासी मेहनत की है। इस वायरल फोटो को देख लोग इसपर भी कॉमेड‍ियन को बधाई दे रहे हैं।

डिलीवरी से एक दिन पहले भी किया था काम 

भारती सिंह डिलीवरी के बाद रेस्ट पर हैं। उन्होंने डिलीवरी के बाद सोशल मीड‍िया पर अपनी प्री-डिलीवरी मैटरन‍िटी फोटोशूट्स शेयर किए थे, जिनमें उनसे नजर हटाना मुश्क‍िल था। खैर बेबी बर्थ के बाद भारती काम के प्रत‍ि डेड‍ि केशन को लेकर भी चर्चा में रहीं। कॉमेड‍ियन ने डिलीवरी से एक दिन पहले तक शूट‍िंग की थी। सेट से उनका वीड‍ियो खूब वायरल हुआ था। अब डिलीवरी के बाद देखना होगा क‍ि भारती सेट पर कब लौटती हैं और बेटे की मुंह दिखाई कब करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular