सेल्फी के लिए फैन ने की शिल्पा शेट्टी की कार में घुसने की कोशिश, चिल्लाई ऐक्ट्रेस

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी प्रशंसकों के बीच अपार लोकप्रियता प्राप्त है और कहने की जरूरत नहीं है कि वह प्रशंसकों की पसंदीदा में से एक है पत्रकारों।  हाल ही में, वह अपनी बेटी समीशा के साथ बाहर निकलते समय अपने आवास के बाहर कैमरे क्लिक करती रहीं।

शहर में अपनी नवीनतम सैर के दौरान, अभिनेत्री को छोटी बच्ची के साथ अपनी कार की ओर जाते हुए देखा गया। यह तब है जब उनके पास खड़े एक प्रशंसक ने अभिनेत्री के साथ तस्वीर लेने के लिए उन्हें अपनी कार में बैठाने की कोशिश की। फैन से स्तब्ध, शिल्पा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “क्या भाई क्या कर रहे हैं? ( आप क्या करने का प्रयास कर रहे हैं?)”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


इस पर फैन बिना सेल्फी लिए ही पीछे हट गया और एक्ट्रेस अपनी कार में बैठ गई।

इस बीच, शिल्पा जो एक शौकीन चावला सोशल मीडिया यूजर हैं, ने हाल ही में ईस्टर संडे के अवसर पर अपने संडे बिंज की एक झलक साझा की है। उन्हें मुंबई में अपने रेस्तरां में अपने बेटे वियान के साथ चॉकलेट ईस्टर अंडे, नाइट्रोजन में डूबी गुलाब की पंखुड़ियां, वफ़ल, मूस, और बहुत कुछ जैसे मीठे व्यवहार में लिप्त देखा गया।

अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान को चमकाते हुए, उन्होंने पोस्ट में अपना उत्साह साझा किया, “हैप्पी ईस्टर  इंस्टाफ़ैम, नाइट्रोजन की क्रशिंग ने गुलाब की पंखुड़ियों और ईस्टर अंडे को मार्शमैलो, कुरकुरे चॉकलेट, कारमेल क्रीम और कैंडीफ्लॉस के साथ डुबोया .. आहह #asmr। . #sundaybinge अब #sugarhigh ” पर है।

इस बीच, शिल्पा ने ‘हंगामा 2’ से अभिनय में वापसी की। वह अगली बार ‘निकम्मा’ और ‘सुखी’ में नजर आएंगी।

Leave a Comment