Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजनदर्शकों के दिल को छू रहा है, Divesh Darshan और अभिनव शाही...

दर्शकों के दिल को छू रहा है, Divesh Darshan और अभिनव शाही का नया गाना ‘फरारी’

नई दिल्ली: म्यूजिक जुगल दिवेश दर्शन (Divesh Darshan) और अभिनव शाही (Abhinav Shahi) का नया गाना फरारी, दर्शकों के बीच में धमाल मचा रहा है। दर्शकों की तरफ से मिल रही इस शानदार प्रतिक्रिया से फरारी की पूरी टीम काफी उत्साहित नज़र आ रही है।

गाने में तान्या चंद्रा की जादुई आवाज के साथ के टी का रैप असरदार नज़र आ रहा है। गाने के बोल लिखें है युवा लिरिसिस्ट जयदेव जोनवाल ने जबकि वीडियो को डायरेक्ट किया है हसन
अंसारी ने।

गाने में अपने एक्टिंग के दम पर जान डालने का काम किया है, जुबेर के खान, अल्फिया शेख, हरमिशा मिस्त्री और आकांक्षा सिंह ने।

यह भी पढ़ें-Mouni Roy Latest Photos: मौनी रॉय ने समुद्र किनारे पर दिए ऐसे पोज, लोगों ने की खूब तारीफ

Divesh Darshan से हुई बातचीत 

मिथिला क्षेत्र से मुंबई का रास्ता तय करने वाले दिवेश दर्शन (Divesh Darshan) से हमने इस गाने के ऊपर बातचीत की। दिवेश दर्शन (Divesh Darshan) नें हमें बताया कि दर्शकों को उनकी और अभिनव शाही की जोड़ी खासी पसंद आ रही है। साथ ही उन्होनें ये भी कहा, “B4U म्यूजिक ने इस गाने को लांच किया है, को कि हमारे लिए बड़ी बात है। मुंबई सच में सपनों का शहर है और हम इस सपनों के शहर में अपनी मंजिल तलाशने निकल गए हैं।”

यह भी पढ़ें-Rubina Dilaik Abhinav Shukla Relationship: टीवी जगत की परफेक्ट बहू अपने ही रिश्ते को नहीं संभाल पाई, आई तलाक की नौबत

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular