Home मनोरंजन साउथ के सुपरस्टार Dhanush और Aishwarya Rajnikanth ले रहे है तलाक, 18...

साउथ के सुपरस्टार Dhanush और Aishwarya Rajnikanth ले रहे है तलाक, 18 साल पहले हुई थी शादी

0
311
Dhanush

Dhanush and Aishwarya Rajnikanth Divorce: पिछले साल ही भारतीय फिल्म जगत के एक शानदार जोड़े ने खुद के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर कि थी। ये कपल थे नागार्जुन(Naga arjun) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा(Samantha Ruth)। दोनों ने शादी के कुछ दिन बाद ही अलग होने का फैसला कर लिया था।

फैंस अभी इस खबर से उबरे भी नहीं थे कि कल देर शाम धनुष(Dhanush) ने ऐश्वर्या रजनीकांत(Aishwarya Rajnikanth) से अपनी 18 साल पुरानी शादी के टूटने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। खबर बहुत ही शॉकिंग थी क्योंकि लोग हमेशा Dhanush और ऐश्वर्या के साथ होने का उदाहरण दिया करते थे और एकाएक ऐसी खबर आने से फैंस बहुत ही दुखी है।

यह भी पढ़े :-Vicky Kaushal ने Katrina Kaif से वापस ले ली अफेयर के टाइम की हूडी? फैंस ने सोशल मीडिया पर किया सवाल

Dhanush और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट :-

Dhanush ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के टूटने की खबर अपने फैंस से सांझा की। ‘ हमारा साथ 18 साल का रहा, जिसमें हम दोस्त, अभिभावक, couple और एक-दूसरे के हमसफर बनकर साथ रहे है। इस सफर में हमने एक दूसरे का साथ दिया और आगे बढ़ने में एक दूसरे की मदद की। आज हम अलग हो रहे हैं।

मैं(Dhanush) और ऐश्वर्या अपने वैवाहिक जीवन को तोड़ रहे है और जीवन को आगे अलग अलग ढंग से समझेंगे। कृपया! हमारे इस निर्णय का आदर करें और हमें प्राइवेसी दें। वहीं Aishwarya ने लिखा- मैं कैप्शन नहीं डालूंगी बा आपके समर्थन को जरूरत है।
इनके पोस्ट प्र फैंस ने अपना दुख जताया और बहुत से कॉमेंट्स किए।

यह भी पढ़े :-कुछ इस अंदाज में पैपराज़ी ने बॉलीवुड हस्तियों को किया कैमरे में कैद, देखें Photos

18 साल रहे साथ :-

Dhanush

Dhanush और Aishwarya Rajnikanth की शादी 2004 में हुई थी। तब धनुष 21 साल के थे और ऐश्वर्या उनसे दो साल बड़ी यानी कि 24 साल की थी। 18 साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद उन्होंने खुद को अलग करने का फैसला लिया। इस शादी से उनके दो बच्चे है – बड़े बेटे का नाम यात्रा राजा है और छोटे बेटे का नाम लिंगा राजा है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here