Home मनोरंजन “रणवीर बेड पर…” कहते कहते Deepika ने खोले अपने और Ranveer के...

“रणवीर बेड पर…” कहते कहते Deepika ने खोले अपने और Ranveer के बेडरूम राज, देखे कुछ अनदेखी तस्वीरें

0
57
Deepika Padukone

Ranveer Singh और Deepika Padukone बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में एक माने जाते हैं। शादी के बाद अक्सर दोनों एक साथ किसी भी पार्टी या इवेंट में नजर आ रही जाते हैं। अभी कुछ समय पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में Deepika Padukone और Ranveer Singh काफी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री किए,जिसको देखकर सब लोग दंग रह गया।

यह भी पढ़े :-सामने आई Farhan Akhatar और Shibani Dandekar की शादी की गेस्ट लिस्ट, यहां देखें कौन-कौन मेहमान होंगे शामिल

वहीं इस अवॉर्ड समारोह में दीपिका ने फेमिना वुमन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीता. इस दौरान दीपिका और रणबीर ने अपनी शादी के बारे में कुछ सीक्रेट का खुलासा किया। इस दौरान दीपिका पदुकोण ( Deepika Padukone ) ने कुछ ऐसा खुलासा भी किया जिसको देखकर रणवीर सिंह शर्मा गए।

Deepika Padukone

दीपिका से रणवीर सिंह के स्टाइल और ‘ब्यूटी सीक्रेट’ के बारे में पूछा गया.. इस पर जवाब देते हुए दीपिका ने कहा ‘रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं. और तो और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं.’ सबको हैरानी तो तब हुई जब दीपिका ने कहा कि ‘वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं.’ Deepika किस बात को सुनकर सब लोग हंसने लगे और रणबीर सिंह शर्मा गए। लेकिन जब दीपिका पादुकोण को अपनी गलती का एहसास हुआ तब उन्होंने कहा कि’मेरा मतलब बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं.’

Deepika Padukone

आपको बता दें कि इस पूरे बातचीत के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री दिखी। दीपिका और रणबीर शादी से पहले कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी सबसे हिट फिल्म रामलीला थी। Bajirao Mastani फिल्म में भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। जिसे फैंस में काफी प्यार दिया था।

यह भी पढ़े :-Shibani और Farhan Akhtar के मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, मेहंदी सेरेमनी में खूब नाची रिया चक्रवर्ती

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here