Saturday, July 2, 2022
Homeमनोरंजन'गहराइयां ' में Deepika Padukone ने दिया है काफी बोल्ड सीन, ट्रेलर...

‘गहराइयां ‘ में Deepika Padukone ने दिया है काफी बोल्ड सीन, ट्रेलर देख रणबीर कपूर ने किया यह पोस्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। जल्दी दीपिका के फिल्म गहराइयां ओटीटी पर रिलीज होगी। दीपिका के साथ फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा की अहम भूमिका है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस फिल्म के फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका ने एक पोस्ट लिखकर कहा कि इस फिल्म को आने में थोड़ा वक्त लग सकता है।

इस फिल्म की ट्रेलर रिलीज हो चुकी है और फिल्म के ट्रेलर से कई बड़े एक्टर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है।ट्रेलर पर कमेंट करने वाले एक्टर्स में आलिया भट्ट, जोया अख्तर, चंकी पांडे और शनाया कपूर हैं। रणबीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें-Malaika Arora ने एक बार फिर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शॉर्ट वन पीस ड्रेस में शेयर की फोटो,फैन्स ने कहा – ‘आग लगा दी सर्दी में…

रणवीर सिंह का पोस्ट

‘गहराइयां’ एक रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म से दीपिका (Deepika Padukone) का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा- ‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस, Domestic noir ? मुझे साइन अप करो। सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड।‘

एक्टर्स ने किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को टैग करते हुए रणवीर लिखते हैं, ‘और मेरी बेबी गर्ल Fazillion buxxx की तरह दिख रही हैं।‘ पोस्ट पर अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आप मेरे फेवरेट हैं।‘ सिद्धांत चतुर्वेदी ने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। धैर्य करवा लिखते हैं, ‘भाई’। आगे उन्होंने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया।

यह भी पढ़ें-अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलो’ अब हिन्दी में नहीं होगी रिलीज? वजह बने कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ के प्रोड्यूसर

कब रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। इस फिल्म में नसरुद्दीन शाह ने भी अहम रोल प्ले किया है। यह फिर अमेजॉन प्राइम पर एक 11 फरवरी को रिलीज हो सकती है।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular