Thursday, June 30, 2022
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 में नजर आएंगे पुराने कंटेस्टेंट, सिद्धार्थ शुक्ला को किया...

Bigg Boss 15 में नजर आएंगे पुराने कंटेस्टेंट, सिद्धार्थ शुक्ला को किया जाएगा याद जाने पूरी खबर

Bigg Boss 15 अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है। जहां 29 और 30 जनवरी को इसका ग्रैंड फिनाले है वहीं इस बार इस शो में उनके पुराने winners भी नजर आएंगे। शनिवार और रविवार दो दिन चलने वाले ग्रैंड फिनाले में Deepika Padukone और Shehnaaz Gill भी नजर आएंगी। रविवार 30 जनवरी को Bigg Boss 15 को अपना winner मिल जायेगा। Bigg Boss 15 के मेकर्स अपने इस शो को ग्रैंड बनाने के साथ साथ यादगार भी बनाना चाहते है।

यह भी पढ़े :-Shweta Tiwari पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप, गृह मंत्री ने कार्यवाही करने का दिया आदेश

पुराने कंटेस्टेंट और विनर्स आएंगे नजर :-

Bigg Boss 15 के मेकर्स इस शो को बड़ा खास बनाना चाहते है तभी तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर Bigg Boss के पुराने विनर्स का वीडियो क्लिप पोस्ट किया है। इस वीडियो में श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान, गौतम गुलाटी जैसे बिग बॉस के पुराने विनर्स नजर आ रहे है। Colours ने घोषणा कर दी है कि इस ग्रैंड फिनाले मे पुराने winners भी नजर आएंगे। वीडियो पोस्ट कर मेकर्स ने कैप्शन में लिखा -एक्स विनर्स के संग ना जाने देखने को मिलेगा कितने रंग। देखना होगा कि पुराने कंटेस्टेंट आके Bigg Boss 15 के हाउस में क्या धमाल मचाते है।

सिद्धार्थ शुक्ला को दी जाएगी श्रद्धांजलि :-

जहां Bigg Boss के सभी पुराने विनर्स नजर आएंगे वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की कमी लोगों को खूब खलेगी। वो सीजन 13 के विनर रहे है। उन्होंने बिग बॉस 14 में सीनियर के तौर पर एंट्री ली थी और बिग बॉस ओटीटी में भी shehnaaz gill के साथ नजर आए थे। इस बार के ग्रैंड फिनाले पे Shehnaaz Gill उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेगी।

यह भी पढ़े :-सारा अली खान की आंखों में डूबे विकी कौशल, पूरी की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग

पुराने कंटेस्टेंट को मिला Bigg Boss 15 की ट्रॉफी जीतने का मौका :-

इस बार का शो ट्विस्ट और टर्स से भरपूर था। बीच सीजन मे वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर पुराने 3 कंटेस्टेंट्स Devoleena Bhatacharya, Rashmi Desai और Rakhi Sawant नजर आईं थीं। Devoleena और Rakhi तो फिनाले कि रेस से बाहर हो चुकी है पर Rashmi के पास मौका है Bigg Boss 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने का। अभी घर में 6 फाइनलिस्ट बचे है जिसमे Rashmi Desai, Tejashvi Prakash, Samita Shetty, Prateek Sahajpal, Karan Kundra और Nishant Bhatt हैं। देखना होगा कि इस बार का ट्रॉफी किसे मिलता है। रिपोर्ट की माने तो Tejashvi Prakash के ट्रॉफी जीतने की संभावनाएं ज्यादा है।

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular