Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजनआमिर खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दो फिल्मो के साथ...

आमिर खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दो फिल्मो के साथ करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी

आमिर खान के फैंस के लिए जबरदस्त खुशखबरी सामने आई है, दरअसल भूषण कुमार ने पुष्टि की कि वह अभिनेता के साथ मुगल नामक फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनईस्ट आमिर खान जो साल 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आख़री बार बड़ी स्क्रीन पर नज़र आए थे, अब एक नहीं बल्कि दो धमाकेदार फिल्मो के साथ बड़ी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है|

खान जब भी नई फ़िल्म लेकर आते है तो ना सिर्फ फैंस बल्कि सिनेमा बिज़नेस वाले भी काफी उत्साहित होते है क्यूंकि आमिर की हर फ़िल्म मसाला और ड्रामा से भरपूर होने के साथ-साथ जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी करती है| और आमिर की दूसरी फ़िल्म की कन्फर्मेशन सुनके सबके चेहरे पे मुस्कान आ गयी है|

बता दे कि एक टॉक शो के दौरान, भूषण कुमार ने इस बार को कन्फर्म किया कि वह अभिनेता (Aamir Khan) के साथ मुगल नामक फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आमिर खान के फैंस के लिए जबरदस्त खुशखबरी सामने आई है, दरअसल भूषण कुमार ने पुष्टि की कि वह अभिनेता के साथ मुगल नामक फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
आमिर खान

COVID-19 से ठीक पहले, आमिर खान ने घोषणा की थी कि वह गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की बायोपिक फिल्म मोगुल बनाने में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के साथ काम करेंगे।  हालांकि, घोषणा के बाद से, फिल्म की प्रगति के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है।  हाल ही में पिंकविला (Pinkvilla) से बातचीत में निर्माता ने स्पष्ट किया है कि वे फिल्म के बारे में नहीं भूले हैं और यह जरूर बनेगी।

कुमार ने सत्यमेव जयते फ्रैंचाइज़ी, राधे श्याम, अतरंगी रे जैसी कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है और अब आमिर के साथ इंडस्ट्री को मोगुल के रूप में एक और बड़ी हिट देने के लिए तैयार है|

Trending:

भारत के बाजारों में 28 फरवरी को लांच होगी Skoda Slavia, इस कार में मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर्स
Alia bhatt ने Kangana Ranaut को दिया करारा जवाब बोली “कुछ न करना भी बहुत कुछ करना है”

Aamir Khan 

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular