Friday, May 20, 2022
HomeमनोरंजनBharti Singh ने बताया बेटे का निकनेम, साथ ही दिखाया बेबी बॉय...

Bharti Singh ने बताया बेटे का निकनेम, साथ ही दिखाया बेबी बॉय का कमरा

नई दिल्ली: Bharti Singh 3 अप्रैल को बेटे की मां बनी हैं। डिलिवरी के बाद भारती और उनका बेटा दोनों स्वस्थ हैं और घर आ चुके हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर लौटने की जर्नी का एक वीडियो हर्ष लिंबाचिया ने अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचियाज (LOL) पर शेयर किया है। इस वीडियो में ही भारती सिंह ने बताया है कि उन्होंने अपने बेटे का निक नेम आखिर क्या रखा है।

 

bharti singh

वीडियो में Bharti Singh ने कहा

वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) कहती हैं- एक मम्मी का आप सभी को दिल से प्यार और नमस्ते। बस बेबी ब्वॉय आ चुका है, बेबी गर्ल चाहिए थी। लेकिन जो भी आया है, हमने उसका वेलकम किया है। हेल्दी है और बहुत ही अलग फीलिंग है। मतलब हर समय लगता है कि आप अपने बेबी को देखते रहो। मैं दुनिया भूल गई हूं। भारती सिंह ने कहा कि हर समय बस मुझे मेरा बेबी ही दिखता है।

bharti singh

बेबी का नाम

भारती (Bharti Singh) अपने व्लॉग पर निजी जीवन की झलकियां साझा करती रहती हैं। कॉमेडियन ने खुलासा किया कि, वो और उनके पति हर्ष अपने बेटे को प्यार से ‘गोला’ बुलाते हैं। साथ ही भारती भी अपने बेबी बॉय को ‘गोला’ कहती हैं। भारती ने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा, “वह एकदम गोलू-मोलू हैं, इसलिए हम उसे ‘गोला’ बुलाते हैं।”

Bharti

बेबी के रूम की भी दिखाई झलक

वीडियो में भारती ने अपने बेबी बॉय के रूम की झलक भी दिखाई है। उनका पूरा घर ब्लू और व्हाइट कलर के बैलून से सजाया गया था। इसके साथ ही घर में कई जगह ऐसे बैलून भी दिखे, जिसके ऊपर बेबी बॉय लिखा हुआ है। इसके अलावा बेबी के बेड के ऊपर सॉफ्ट टॉय रखे नजर आए।

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का नया लुक आया सामने ड्रेस से ज्यादा हेयरस्टाइल है चर्चा मे, तस्वीरें वायरल

bharti singh

वायरल हो चुकीं भारती के बेटे की फेक तस्वीर

बता दें कि भारती (Bharti Singh) और हर्ष ने अभी तक अपने बेटे की फोटो नहीं दिखाई है। हालांकि, सोशल मीडिया पर भारती के बेटे की कुछ फेक तस्वीरें जरूर वायरल हो रही हैं। इनमें से एक फोटो में भारती की गोद में बच्चा नजर आ रहा है। हालांकि, ध्यान से देखने पर साफ पता चल जाता है कि ये फोटोशॉप से बनाई गई फर्जी तस्वीर है। खैर, भले ही भारती-हर्ष ने अब तक बेटे की फोटो न दिखाई हो लेकिन कम से कम उसका निकनेम तो बता ही दिया है।

ये भी पढ़ें- Beast Movie Review: ‘बीस्ट’ में एक्शन के अलावा कुछ भी नहीं जानदार, पूजा ने इस बार विजय का किया बंटाधार

bharti

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular