Home मनोरंजन Balika Vadhu 2 में रंग नहीं बिखेर पाई Shivangi Joshi, जल्दी ही...

Balika Vadhu 2 में रंग नहीं बिखेर पाई Shivangi Joshi, जल्दी ही खत्म हो जाएगा यह शो!

0
185
Balika Vadhu 2

पॉपुलर टीवी सीरियल “बालिका वधू 2” (Balika Vadhu 2) को पहले सीजन में लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन अब इस शो को कुछ खास रिस्पांस मिलता नहीं दिख रहा है। इसी कारण से शो के मेकर्स बहुत परेशान नजर आ रहे हैं। इस सीरियल को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने कई तरह के पैंतरे आजमा कर देख लिए।

इस शो में लीप भी लाया गया और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की भी जबरदस्त एंट्री करवाई गई। लेकिन फिर भी लोगों को यह शो मनोरंजन नहीं कर पा रहा है। जिसके बाद शो के मेकर्स द्वारा एक बड़ा फैसला लिया गया है। जिसके कारण शिवांगी जोशी के फैंस बहुत ही नाखुश बने हुए हैं।

एक रिपोर्ट से सामने आया है कि इस शो के मेकर्स बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) को बंद करने का फैसला ले रहे हैं। इसीलिए अगले महीने में यह शो बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) पर लगाम लग जाएगी। इस शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए इस शो(Balika Vadhu 2 )के मेकर्स ने यह बड़ा फैसला लिया है। इस सीरियल बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) के राइटर्स, इस सीरियल को एक शानदार एंडिंग देने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़े :-Share Market: शेयर बाजार में हुई जबरदस्त गिरावट ! Sensex 1,950 अंक से ज्यादा नीचे आया

कुछ ही समय पहले इस सीरियल में एक बहुत ही लंबा लीप लाया गया था। जिसके बाद में बड़ी आनंदी के तौर पर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को इस शो का हिस्सा बनाया गया था और उनकी एक जबरदस्त एंट्री भी करवाई गई थी। इस शो के मेकर्स ने कई नामों पर चर्चा भी की थी। लेकिन उन्हें शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस रोल के लिए सबसे बेस्ट नजर आई।

Balika Vadhu 2

इसी कारण से अब सो के बंद होने की खबर के कारण शिवांगी जोशी के फैंस का दिल टूट चुका है। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की जब एंट्री करवाई गई थी तब उनके साथ साथ रणदीप राय और समृद्ध बावा की भी जबरदस्त एंट्री हुई थी। ऐसे बहुत से सीरियल बन चुके हैं जिनका पहला सीजन तो काफी हिट बना रहा था लेकिन दूसरे सीजन में दर्शकों द्वारा उस पर रिस्पांस मिलना बंद हो गया।

यह भी पढ़े :-शिवांगी जोशी के शो पर लगेगा ताला? बालिका वधू 2 के फैंस ने मेकर्स से कर डाली ये डिमांड

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में सोनी की टीवी शो “परवरिश” से एक बहुत ही अच्छे किरदार के साथ की थी। जिसके बाद में शिवांगी (Shivangi Joshi) ने “खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली” शो में साल भर काम भी किया है। शिवांगी को इसके साथ और भी कई शोज में देखा गया है। लेकिन उनका नाम सबसे ज्यादा “यह रिश्ता क्या कहलाता है” शो से जुड़ा हुआ है। इस शो(Balika Vadhu 2 )से उन्हें एक अलग ही पहचान मिल गई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here