Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजन'The Kashmir Files' के आगे फीकी पडी 'Bachchan Pandey', 5 दिन में...

‘The Kashmir Files’ के आगे फीकी पडी ‘Bachchan Pandey’, 5 दिन में जुटा पाई इतना कलेक्शन

नई दिल्ली: विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Aganihotri) की फिल्म ‘The Kashmir Files’ रिलीज के 12 दिनों बाद में सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुई है। इसके आगे कोई भी फिल्म नहीं टिक रही है। हाल ही में अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे फिल्म रिलीज हुई हैं।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’  बीते शुक्रवार होली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ‘Bachchan Pandey’ ऐसे समय पर रिलीज हुई है। जब पूरे देशभर में ‘The Kashmir Files’ की सुनामी आई हुई है।

इस बार नहीं चल पाया अक्षय का जादू

फिल्म ने पहले दिन तो काफी अच्छा कलेक्शन किया। लेकिन बाद में धीरे-धीरे सुस्त पड़ता चला गया। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच वैसा क्रेज नहीं दिख रहा, जैसी इसके अपेक्षा की जा रही थी। इस बार दर्शकों पर अक्षय का जादू नहीं चल पाया।

यह भी पढ़े-फ्रंट ओपन हार्ट शेप ड्रेस में Urfi Javed आई सामने, देखें तस्वीर

बच्चन पांडे की कमाई में तेजी से गिरावट

Bachchan Pandey की कमाई में तेजी से गिरावट देखी जा रही है। इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने सोमवार के बाद मंगलवार को भी बड़ी गिरावट दर्ज की है। इसकी सबसे बड़ी वजह The Kashmir Files भी हो सकती है।

यह भी पढ़े-Kangana Ranaut Birthday: काम की तलाश में कंगना ने साइन कर ली थी एडल्ट फिल्म, इस तरह खुली किस्मत

बच्चन पांडेके पांचवें दिन की कमाई के आंकड़े आए सामने

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की कमाई में मंगलवार को डाउनफॉल देखा गया है। फिल्म ने पांचवे दिन मात्र 3 करोड़ की कमाई की है। वहीं पहले दिन फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ का बिजनेस किया था। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन 12 करोड़ की कमाई की। वहीं चौथे दिन 3.27 की कमाई की। कुल मिलाकर अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 43.52 करोड़ का हुआ है। वहीं, The Kashmir Files 200 करोड़ कमाने के करीब है।

 

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular