Monday, July 4, 2022
HomeमनोरंजनAnupama Upcoming Episode Update: क्यूं मंडरा रहा अनुज और अनुपमा के रिश्ते...

Anupama Upcoming Episode Update: क्यूं मंडरा रहा अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर खतरा ?

Anupama: अपने अनोखे किरदारों और कहानी की वजह से सबका दिल जीत लेने वाला शो अनुपमा (Anupama) देश का नंबर 1 शो बन चुका है। TRP रेटिंग 3.1 के साथ सबसे आगे चल रहे इस शो में हमेशा से ही हम नए नए मोड़ और बदलाव देखते रहते हैं। रूपाली गांगुली यानि के अनुपमा (Anupama) के अद्भुत अभिनय के कारण फैंस उनके इस किरदार को खूब सराहते हैं। और देश के तमाम घरों की ये शो पहली पसंद बन चुका है । पर इन दिनों इस शो में सबसे ज्यादा चर्चित है अनुज और अनुपमा (Anupama) की केमिस्ट्री लाखों फैंस इनके रिश्ते के दीवाने हैं ऐसे में आने वाले एपिसोड्स में इनके रिश्ते टूटने की बात होना ये शायद इस शो में अब तक का सबसे बड़ा बदलाव होगा।

क्या होगा जब अनुपमा को पता लगेगा अनुज का कड़वा सच ?

आने वाले एपिसोड में आदिक और सारा के आने की खबर मिलते ही अनुपमा उनसे मिलने जाती है।पर बरखा कहती है की अनुपमा उसके बच्चो को जानती तक नहीं है।अनुज अनुपमा की तारीफ करता है जिसे सुनकर बरखा चौंक जाती है।लीला हंसमुख और बाकी लोग घर चले जाते हैं।अनुपमा सारा और आदिक का स्वागत करती है और घर के बाकी लोग अनुपमा और अनुज का स्वागत करने का फैसला करते हैं। सारा बताती है की वो पहले से ही अनुपमा को जानती है क्यूंकि उसने उसकी शादी का प्रस्ताव देखा था सारा के अनुपमा को आंटी कहकर बुलाने पर अनुपमा भावुक हो जाती है।अनुज सारा और आदिक को परेशान ना होने के लिए कहता और बताता है कि अनुपमा खुशी के कारण रो रही है। सारा अनुपमा की खूब तारीफ करती है और बरखा ,सारा ,अंकुश ,आदिक अनुपमा , अनुज सब साथ मिलकर बातचीत करने लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें-Avneet Kaur: मालदीव के पेड़ पौधों के बीच नजर आई लाल परी , फैंस ने कहा नहीं की जा सकती शब्दों में तारीफ

क्या होगा आगे ?

बरखा आदिक से उसके बिजनेस स्टेटस के बारे में अनुपमा और अनुज से बताने को मना करती है।बरखा साथ ही साथ फाइव स्टार होटल की ब्रंच पार्टी के बारे में अनुपमा और अनुज को बताती है पर अनुपमा के पगफेरे के कारण अनुज बरखा से पार्टी में आने के लिए मना करता है और अनुज और अनुपमा बरखा से माफी मांगते है इस बात में सारा अनुपमा का पक्ष लेती है।और अनुज बताता है कि घर और व्यवसाय अनुपमा (Anupama) का है।ये सुनकर बरखा स्तब्ध रह जाती है और अनुज से ये पूछने को सोचती है की क्या तुम्हें नहीं लगता कि व्यवसाय में किसी और का भी हिस्सा होना चाहिए?बरखा के ऐसा पूछने पर अनुज कि क्या प्रतिक्रिया होगी ये बड़ा ही दिलचस्प सवाल है और इसका उत्तर भी बहुत दिलचस्प होगा जानने के लिए देखिए अनुपमा सोमवार से शनिवार रात 10:00 बजे स्टार प्लस पर।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular