Friday, May 20, 2022
Homeमनोरंजनक्या Ankita Lokhande देने वाली हैं खुशखबरी? कंगना के सामने खोला राज़

क्या Ankita Lokhande देने वाली हैं खुशखबरी? कंगना के सामने खोला राज़

नई दिल्ली: कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ इन दिनों काफी रोमांचक चला रहा है। हाल ही में शो पर कंगना रनौत की खास दोस्त और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) स्पेशल गेस्ट के तौर पर आई थी। इस दौरान कंगना रनौत ने अंकिता को बताया था, शो पर सभी अपने ‘गहरे राज’ के बारे में बता रहे हैं, तो वह भी शो पर खुद से जुड़ा एक सीक्रेट शेयर करें।

ऐसे में जब कंगना (Kangana Ranaut) ने अंकिता को अपना सीक्रेट बताने के लिए कहा तो अंकिता ने बताया कि इस बारे में तो उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) को भी नहीं पता है। ऐसे में जो बात अंकिता ने कंगना को बताई, उससे कंगना के चेहरे पर रौनक आ गई।

ये भी पढ़ें- Bharti Singh ने दिया अपने पहले बच्चे को जन्म, सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज़

खुशखबरी सुनाते ही कंगना रनौत हुई शोक

कंगना अपनी दोस्त पर प्यार लुटाने लगीं। दरअसल, अंकिता ने बताया कि वह ‘प्रेग्नेंट’ हैं। जब कंगना को इस बारे में पता चला तो वह बहुत खुश हो गई। जब अंकिता (Ankita Lokhande) ने ये भी कहा कि इस बारे में विक्की को भी नहीं पता है। कंगना यह सुन कर अपनी सीट से खड़ी हो गईं और अंकिता के पास जाकर उन्हें अपने गले लगा लिया।

अंकिता ने किया एक और खुलासा

उसके तुरंत बाद हुआ कहानी में ट्विस्ट। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने तुरंत कहा ‘अप्रैल फूल’। अंकिता ने हंसते हुए कंगना से कहा कि वह उन्हें अप्रैल फूल बना रही हैं। इस दौरान अंकिता (Ankita Lokhande) ने यह भी कहा कि उनकी जिंदगी खुली किताब जैसी है, जिसमें कोई सीक्रेट नहीं है। बता दें, अंकिता लोखंडे ने रिवील किया कि कंगना के शो में आने का उनका मकसद क्या था। एक्ट्रेस ने बताया कि शो पर ‘पवित्र रिश्ता’ की वजह से आई हैं। अंकिता के इस शो का अब दूसरा सीजन आने वाला है।

ये भी पढ़ें- Attack Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ का जादू, दूसरे दिन कमाए इतने

अंकिता ने किया इशारा

अंकिता (Ankita Lokhande) ने शो में पनप रहे एक और ‘पवित्र रिश्ते’ पर बात करते हुए मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की ओर इशारा किया था। साथ ही शो पर बाकी कंटेस्टेंट इन दोनों को देख कर मुस्कुराने लगे। अंकिता मुनव्वर और अंजलि के लिए कुछ लेकर आई थीं। अंकिता मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के लिए एक मग लाती दिखीं। जिस पर उन दोनों की प्यारी सी तस्वीर बनी हुई थी। साथ ही उसमें लिखा हुआ था, #MUNJALI

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular