Friday, May 20, 2022
HomeमनोरंजनAnanya Panday और Ishaan Khatter का हुआ ब्रेकअप, खाली-पीली की शूटिंग के...

Ananya Panday और Ishaan Khatter का हुआ ब्रेकअप, खाली-पीली की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी नजदीकियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर सुर्खियो में रहती हैं। प्रोफेशनल फ्रंट में तो अनन्या कमाल कर ही रही हैं, लेकिन पर्सनल जिंदगी में भी वो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक खबर फैल रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अनन्या पांडे का ब्रेकअप हो चुका है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary के घर आई नन्ही परी, गुरमीत ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

अनन्या ईशान का हुआ ब्रेकअप

इस वक्त एक अलग ही नजर बॉलीवुड गलियारे देखने को मिल रहा है। जहां कुछ कपल्स माता-पिता बनकर अपने जीवन के एक नए सफर को शुरू कर रहे हैं। वहीं, कुछ कपल्स ब्रेकअप का सहारा लेते हुए अपनी-अपनी राह अलग कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी सामने आ गया है। इस वक्त सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही है कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे (Ananya Panday) का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने एक पॉजिटिव नोट पर अपनी राह को अलग कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt के बचपन का क्रश थे Ranbir Kapoor, ‘बालिका वधू’ के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात, लेकिन…

खाली-पीली की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी नजदीकियां

मीडिया रीपोट की खबर के मुताबिक सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है, कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर ने 3 साल तक साथ रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया है। ‘खाली पीली’ के सेट पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग शुरू हुई थी और इससे एक नए सफर की शुरुआत हुई। हालांकि, 3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। यह एक म्यूचुअल कॉल रही है और चीजें पॉजिटिव नोट पर खत्म हुई हैं। दोनों आगे भी शानदार रिश्ता कायम रखेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular