Home मनोरंजन विवादों के बाद भी रिलीज होने जा रही है Allu Arjun की...

विवादों के बाद भी रिलीज होने जा रही है Allu Arjun की ये फिल्म

0
286
Allu Arjun

स्टाइलिश स्टार से आइकॉन स्टार बने Allu Arjun की पैन इंडिया फिल्म पुष्पा – थे राइज को रिलीज हुए एक महीना हो गया है। बिना कोई प्रमोशन के भिनिस फिल्म ने महीने भर में ही अपने हिंदी डब्ड वर्जन से 100 करोड़ का कारोबार कर लिया जिसकी अपेक्षा इस फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को कभी नहीं थी।

Allu Arjun

तभी तो बाहुबली फेम डायरेक्टर SS Rajmauli के कहने पर भी उन्होंने नॉर्थ में इस फिल्म को ज्यादा प्रमोट नहीं किया। Allu Arjun और रशमिका मंदना स्टारर ये फिल्म हिंदी में धूम मचा रही है। लोगों को अब अपने चाहिते स्टार के दूसरी फिल्म यानी की पुष्पा – द रुल का बेसब्री से इंतज़ार है।

पर लोगों का ये इंतज़ार पूरा ही होता की उन्हे नए साल का तोहफा मिल गया। अब खबर आ रही है कि 2020 में रिलीज हुई फिल्म Ala Vaikuthpuramaloo को उसके डिस्ट्रीब्यूटर्स हिंदी में रिलीज करने जा रहे है।

यह भी पढ़े :-जब करण जौहर ने कहा कि अगर आर्यन के साथ Kajol की बेटी भाग जाए तो काजोल क्या करेंगी, काजोल ने दिया मजेदार जवाब

कब रिलीज होगी Allu Arjun की मूवी :-

https://www.instagram.com/p/CY0dv1tvDNH/?utm_source=ig_web_copy_link

Allu arjun की मूवी Ala Vaikuthpuramaloo 2020 में तेलुगू भाषा में रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन Trivikram ने किया था और इसके कास्ट में तब्बू , पूजा हेगड़े, जयराम, गोपी शर्मा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है।

इस फिल्म के रिलीज होते ही goldmines telefilms के मालिक मनीष साह ने इसके हिंदी डब्ड राइटस को 4 करोड़ जैसी भरी भड़कम रकम देकर खरीद लिया था तभी से लोगो को इस फिल्म के हिंदी में आने का इंतज़ार था।

अब आने वाली 26 जनवरी को ये फिल्म हिंदी थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट AA films करेगी जिसने Allu Arjun की पुष्पा को डिस्ट्रीब्यूट किया था।

यह भी पढ़े :-सारा अली खान ने इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में की पूजा-अर्चना, मां अमृता सिंह भी थीं साथ

फिल्म से जुड़ा विवाद :-

Allu Arjun

Ala Vaikuthpuramaloo को Varun Dhawan के भाई रोहित धवन रीमेक कर रहे है, जिसमे उन्होंने Kartik Aryan को कास्ट कर प्रोडक्शन शुरू कर दी है। बता दे कि फिल्म का नाम शहजादा(Shahjada) रखा गया है।

इसी रीमेक के कारण ये खबर आ रही थी कि शहजादा के मेकर्स ने goldmine telefilms के मालिक मनीष साह को 8 करोड़ और फिल्म के प्रोड्यूसर बनने का प्रस्ताव दिया था। पर शायद पुष्पा के ताबड़तोड़ कलेक्शन ने डिस्ट्रीब्यूटर्स का ध्यान किसी ओर जाने ही नहीं दिया और अब ये फिल्म सीधा थिएटर में रिलीज होगी।

बता दे फिल्म Ala Vaikuthpuramaloo की कहानी कुछ खास नहीं थी इसने तेलुगू में 160 करोड़ की कमी की थी जिसका श्रेय पूरी तरह Allu Arjun को जाता है। अगर ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होती है और इसे पुष्पा जैसा ही रिस्पॉन्स मिला तो इसका असर Shahjada के कलेक्शन पर पद सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here