आलिया-रणबीर की कन्फर्म वेडिंग डेट आई सामने,करीबी शख्श ने खोले सारे राज़

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, कपल की वेडिंग डेट को लेकर असमंजस की स्थिति है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में शादी की तारीख अलग-अलग बताई जा रही है लेकिन अब आलिया भट्ट के अंकल ने शादी की डेट कंफर्म कर दी है।

आलिया के चाचा ने वेडिंग डेट का किया खुलासा

मीडिया के साथ बातचीत में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अंकल रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने शादी की डेट का खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शंस 4 दिनों तक चलेंगे। दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी। रॉबिन भट्ट ने ये भी कंफर्म किया कि शादी बांद्रा हाउस ‘वास्तु’ में होगी। मालूम हो कि रॉबिन भट्ट एक मशहूर राइटर हैं।

ये भी पढ़ें-बीच किनारे Katrina Kaif का दिखा सिजलिंग लुक, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

आलिया-रणबीर की शादी में आएँगे ये सितारे

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में कई सितारे शिरकत कर सकते हैं, जिसमें करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। वहीं ये भी बताया गया कि रणबीर और आलिया ने डिसाइड किया है कि वे शादी के बाद हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे।

इस फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं आलिया-रणबीर

बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले फिल्म से दोनों का लुक जारी किया जा चुका है। ये एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हुई है। ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म है, जो 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Source: Zee News

Leave a Comment